• img-fluid

    लगातार तीसरे दिन भी दिन में धूप और शाम को बारिश

  • May 22, 2023

     आज भी हल्की बारिश की संभावना अगले कुछ दिनों में लगातार गिरता नजर आएगा दिन का पारा

    इंदौर। कल दिन में तेज धूप के बाद एक बार फिर शाम को शहर में तेज हवाओं के साथ तेज बारिश हुई। विमानतल पर 7 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड की गई। बारिश के कारण मौसम में थोड़ी ठंडक महसूस हुई। मौसम विभाग की माने तो आज भी ऐसा ही मौसम रहने का अनुमान है।


    विमानतल स्थिति मौसम केंद्र के मुताबिक शाम 6.30 से 8.30 बजे के बीच कुल 7 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड की गई है, वहीं दिन का अधिकतम तापमान 40.2 डिग्री रहा, जो सामान्य था, वहीं रात का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री रहा, जो सामान्य था। इस दौरान पश्चिमी और उत्तर-पश्चिमी हवाएं चलीं, जिनकी अधिकतम गति 45 किलोमीटर प्रतिघंटे तक पहुंची। मौसम विभाग के अनुसार आज दिन में मौसम साफ रहेगा, लेकिन शाम को बादल छाने और हल्की बारिश होने के आसार हैं, वहीं बदले मौसम के कारण अगले कुछ दिनों में तापमान में दो से तीन डिग्री की गिरावट देखने को मिलेगी।

    Share:

    अमेरिका में PM मोदी को दी जाएगी 21 तोपों की सलामी, भारतीय समुदाय 20 शहरों में निकालेगा एकता मार्च

    Mon May 22 , 2023
    वॉशिंगटन। जून माह में प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के दौरे पर जाने वाले हैं। इस दौरे को लेकर अमेरिका में रहने वाले भारतीय समुदाय में खासा उत्साह है। प्रधानमंत्री के इस दौरे को खास बनाने के लिए भारतीय समुदाय अमेरिका के 20 शहरों में Unity March (एकता मार्च) निकालेगा। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति पीएम मोदी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved