• img-fluid

    पूर्व CM उमा भारती की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

  • May 21, 2023

    भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Former Chief Minister Uma Bharti) को भोपाल के एक निजी अस्पताल (private hospital in Bhopal) में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी तबियत खराब थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती (admitted to hospital) कराया गया। उमा भारती ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उमा भारती (Uma Bharti) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कल रात को करीब 11 बजे मेरे अचानक अस्वस्थ होने पर मेरे निवास के पास ही स्थित स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल में मुझे ले जाया गया। मेरी सभी जांचो में, मैं स्वस्थ पाई गई किंतु अत्यधिक थकान एवं कमजोरी हैसारी जांचो से डॉक्टरों को निश्चिंत हो जाने के बाद मेरे निजी डॉक्टरों के अनुसार मेरा कुछ महीनों के लिये विश्राम ही एकमात्र उपचार है।’ जिसके बाद आज उन्हें भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


    उमा भारती ने कहा कि ‘आप प्लीज भूलना मत की मैंने अपने उम्र के 6 साल से यानी लगभग 55 साल से पब्लिक लाइफ में कड़ी मेहनत की है, आपका संदेश, आपकी कोई परेशानी या कोई सूचना आप मेरे ऑफिस को अवश्य देते रहे। आप सब हमेशा मेरे ध्यान में रहेंगे।’ उमा भारती को अभी डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी उन्होंने ट्वीट करके अपने खराब स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। तबियत ठीक नहीं होने की वजह से उन्होंने प्रहलाद पटेल के भतीजे की श्रृद्धाजंलि सभा में भी नहीं जा पाई थी। फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम उनकी जांच में जुटी है।

    Share:

    MP के कई जिलों में हुई बारिश, सीहोर में गिरे ओले, इंदौर-भोपाल भी भीगे

    Sun May 21 , 2023
    भोपाल। मध्यप्रदेश में मौसम (Season) का मिजाज बदला हुआ है। कुछ इलाकों में लोकल सिस्टम (local system) के असर से बारिश हो रही है तो कहीं-कहीं तापमान 45 डिग्री को छू रहा है। इंदौर में तीन दिनों से बारिश का दौर जारी है। वहीं रविवार को सीहोर जिले (Sehore District) के कई गांवों में ओले […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved