• img-fluid

    IPO Listing की समय सीमा घटाकर तीन दिन करने का प्रस्ताव, SEBI ने लोगों से मांगी राय

  • May 21, 2023

    नई दिल्ली। पूंजी बाजार नियामक सेबी ने आईपीओ के बंद होने के बाद शेयर बाजार में कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग की समय सीमा मौजूदा छह दिन से घटाकर तीन दिन करने का प्रस्ताव किया है। साथ ही इस प्रस्ताव पर लोगों से तीन जून तक राय मांगी है।

    लिस्टिंग और ट्रेडिंग की समयसीमा में कटौती से शेयर जारीकर्ता के साथ ही निवेशकों को भी लाभ होगा। सेबी ने अपने परामर्श पत्र में कहा, जारीकर्ता को जल्द से पूंजी मिलेगी जिससे उसे व्यापार करने में आसानी होगी और निवेशकों को अपने निवेश की शुरुआती क्रेडिट का अवसर मिलेगा।


    टेलीकॉम कंपनियों के पुराने टैरिफ प्लान की जांच नहीं करेगा ट्राई
    भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने शनिवार को एक मीडिया रिपोर्ट का खंडन करते हुए कहा कि टेलीकॉम कंपनियों के सभी पुराने प्रतिस्पर्धी टैरिफ प्लान की कोई जांच नहीं की जा रही है। टैरिफ प्लान वेरिफिकेशन से जुड़े मुद्दे पर दूरसंचार नियामक ने कहा, शिकायतें मिलने पर प्रावधानों के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। एक न्यूज रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अनलिमिटेड 5जी डाटा के ऑफरों को ध्यान में रखकर ट्राई ने सभी पुराने प्रतिस्पर्धी टैरिफ प्लान की जांच का फैसला किया है।

    Share:

    दूर-दराज इलाकों से आने वाली कामकाजी महिलाओं की मुसीबत दूर होगी

    Sun May 21 , 2023
    नौकरीपेशा महिलाओं के लिए प्रायवेट होस्टल की जगह सरकारी वसती गृह बनेंगे आशियाना इन्दौर (Indore)। दूरदराज इलाकों से इंदौर आकर नौकरी (Job) कर रही महिलाओं को अब प्राइवेट होस्टलों (private hostels) के भरोसे नहीं रहना होगा। इंदौर में संचालित हो रहे वसती गृहों की सूरत बदलने जा रही है। खंडहर हो रही बिल्डिंगों को जहां […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved