• img-fluid

    कमिश्नर को जांच में मिली गड़बड़ी, जताई नाराजगी

  • May 19, 2023

    • कमिश्नर ने किया अस्पताल और आंगनवाड़ी केंद्र का निरीक्षण

    गंजबासौदा। भोपाल संभाग कमिश्नर मानसिंह भयडिया ने शासकीय राजीव गांधी जन चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। इससे पूर्व वे नगर के वार्ड क्रमांक 9 में आंगनवाड़ी केंद्र पहुंचे थे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के कार्यों की समीक्षा की। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम विजय राय, अपर कलेक्टर अर्चना सिंह, नपा सांसद प्रतिनिधि देवेंद्र यादव सहित अन्य लोग भी मौजूद थे। गुरुवार को कमिश्नर मान सिंह भयडिया औचक निरीक्षण के दौरान शासकीय राजीव गांधी जन चिकित्सालय पहुंचे थे।

    भयडिया को एक मांग पत्र भी सौंपा
    जहां उन्हें कई अव्यस्थाएं मिली जिस पर उन्होंने चिकित्सालय प्रभारी डॉ प्रमोद दीवान से नाराजगी जाहिर की। चिकित्सालय में ना तो पर्याप्त चिकित्सक थे और ना ही मरीजों के भर्ती होने के लिए पर्याप्त विस्तार और साफ सफाई व्यवस्था भी गड़बड़ पाई गई। कमिश्नर भयडिया ने इन सभी खामियों को जल्द दूर किए जाने के निर्देश चिकित्सालय प्रभारी डॉ प्रमोद दीवान को दिए। निरीक्षण के दौरान नपा में सांसद प्रतिनिधि देवेंद्र यादव ने नगर हित को लेकर कमिश्नर भयडिया को एक मांग पत्र भी सौंपा।


    गहरीकरण और सौंदर्यीकरण की ओर ध्यान दें
    इस मांग पत्र में रिंग रोड बनवाए जाने, पाराशरी नदी के गहरीकरण और सौंदर्यीकरण की ओर ध्यान देने, यातायात का दबाव कम करने के लिए नवीन बायपास मार्ग निर्माण, आवारा पशुओं के लिए शासकीय गौशाला बनवाने,, दुर्घटनाओं में कमी के लिए नगर से बाहर ट्रांसपोर्ट नगर की व्यवस्था करवाए जाने, चिकित्सालय में चिकित्सकों और सिटी स्कैन मशीन, सोनोग्राफी मशीन के नियमित संचालन की व्यवस्था करवाने, नगर में जल निकासी के लिए पुख्ता इंतजाम करवाए जाने, आवास की किस्त डलवाए जाने के लिए फंड की व्यवस्था करवाने के अलावा शॉपिंग कंपलेक्स नया बस स्टैंड एवं पुराने बस स्टैंड पर खुलवाए जाने की मांग की गई। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज यादव, वार्ड पार्षद सरदार अहिरवार के अलावा अन्य लोग मौजूद थे।

    Share:

    तीन बच्चों के पिता ने देर रात फाँसी लगाई

    Fri May 19 , 2023
    पत्नी रतजगा करने गई थी और सुबह 4 बजे पहुँची तो लाश लटकी मिली-पुलिस ने शव बरामद कर लिया उज्जैन। नानाखेड़ा क्षेत्र के अभिषेक नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने देर रात अपने घर में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रात में उसकी पत्नी रतजगे के कार्यक्रम में गई थी और तड़के जब वह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved