• img-fluid

    फिर अवैध मंदिर निर्माण की बलि चढ़ गए निगम के बेकसूर अफसर

  • May 18, 2023

    कलेक्टर और अपर आयुक्त के निर्देश पर किया रिमूव्हल – रहवासी  भी आधे-आधे बंटे – दबाव में आयुक्त को जारी करना पड़ा आदेश

    इंदौर। बेलेश्वर महादेव मंदिर में हुए हादसे के चलते भी निगम के इंजीनियरों को बलि का बकरा बनाया था, तो कल इसी तरह का मामला सूर्यदेव नगर में निर्माणाधीन मंदिर को तोडऩे के बाद हुआ। कलेक्टर और अपर आयुक्त के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई और जब बवाल मचा तो भवन अधिकारी और निरीक्षक पर गाज गिर गई।


    कलेक्टर (Collector) की जनसुनवाई में कुछ रहवासियों ने अवैध मंदिर निर्माण की शिकायत बगीचे की जमीन पर की। वहीं पूर्व में निगम ने भी इस तरह की शिकायत पर नोटिस जारी किया था और एसडीएम (SDM) को निगम से पत्र भी लिखा गया। कल अपर आयुक्त सिद्धार्थ जैन के निर्देश पर निगम के भवन अधिकारी अनूप गोयल और निरीक्षक दीपक गरगड़े ने निर्माणाधीन मंदिर को जेसीबी से जमींदोज किया। इसका विरोध एमआईसी सदस्य अभिषेक शर्मा बबलू ने किया और वे मौके पर धरने पर बैठ गए। बाद में महापौर ने गोयल और गरगड़े को हटवा दिया। दबाव में निगमायुक्त को भी आदेश जारी करना पड़ा और आज सुबह से उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है। यानी बेकसूर निगम अधिकारी फिर बलि का बकरा बन गए।

    Share:

    दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी को बदलने की तैयारी, CM केजरीवाल ने केंद्र को भेजा प्रस्‍ताव

    Thu May 18 , 2023
    नई द‍िल्‍ली: सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश के बाद द‍िल्‍ली सरकार को सर्व‍िसेज व‍िभाग पर अध‍िकार म‍िल गया है. इसके बाद द‍िल्‍ली की आम आदमी पार्टी सरकार (AAP Government) पूरी तरह से एक्शन में है. केजरीवाल सरकार ने सर्व‍िसेज व‍िभाग (Services Department) के अधि‍कार म‍िलने के बाद से ताबड़तोड़ कार्रवाई करना शुरू कर द‍िया है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved