• img-fluid

    हमने हार का विश्लेषण किया है ऐसा क्यों हुआ और वास्तव में क्या हुआ – बसवराज बोम्मई

  • May 16, 2023


    बेंगलुरु । कर्नाटक के निवर्तमान मुख्यमंत्री (Outgoing Chief Minister of Karnataka) बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने मंगलवार को कहा: हमने हार का विश्लेषण किया है (We have Analyzed the Defeat), ऐसा क्यों हुआ (Why it Happened) और वास्तव में क्या हुआ (And What Actually Happened) । मैं चुनाव हारने वाले नेताओं से मिल रहा हूं और नैतिक समर्थन दे रहा हूं। हमने चर्चा की है कि हम क्यों हारे । 


    कर्नाटक बीजेपी ने मंगलवार को कहा कि वह 10 मई को हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार का आत्मनिरीक्षण कर रही है और इसे एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया है। मुख्यमंत्री पद को लेकर कांग्रेस में चल रही खींचतान के बारे में बोम्मई ने कोई टिप्पणी किए बिना कहा कि यह कांग्रेस पार्टी को तय करना है। कर्नाटक के डीजी और आईजीपी प्रवीण सूद को सीबीआई निदेशक नियुक्त किए जाने के बारे में पूछे जाने पर बोम्मई ने कहा कि यह केंद्र सरकार का फैसला है।

    केंद्रीय कोयला, खान और संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि उन्होंने पार्टी की हार को चुनौती के रूप में लिया है। उन्होंने कहा, यह दुखद परिणाम है। मैं हार को एक चुनौती के रूप में लूंगा। हार के कारणों का आत्मनिरीक्षण करूंगा। हम लोकसभा चुनाव में अधिक सीटें हासिल करने का प्रयास करेंगे। प्रदेश भाजपा नेतृत्व में बदलाव पर हाईकमान फैसला लेगा।

    Share:

    सद्गुरु श्रीश्री रविशंकर का जन्मोत्सव दिव्य सत्संग के साथ मनाया गया

    Tue May 16 , 2023
    उदयपुर । सद्गुरु श्रीश्री रविशंकर का (Sadhguru Sri Sri Ravishankar’s) जन्मोत्सव (Birth Anniversary) गणगौर घाट पर (At Gangaur Ghat) दिव्य सत्संग के साथ (With Divine Satsang) मनाया गया (Celebrated) । संस्था के डॉ. परेश द्विवेदी ने बताया कि ज्ञान-ध्यान और भजनों की संध्या में 1800 से भी अधिक लोगो ने भाग किया। उदयपुर की झीलों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved