• img-fluid

    MP में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में कर रहे थे गंदा काम, 13 लड़कियों का किया रेस्क्यू

  • May 13, 2023

    सिंगरौली (Singrauli) । मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh) ने सिंगरौली (Singrauli) जिले में चल रहे बड़े देह व्यपार (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. मौके से पुलिस ने 13 लड़कियों को रेस्क्यू किया है, जोकि असम, नागालैंड, उड़ीसा, कोलकाता और अन्य राज्यों से लाई गई थी. स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार (prostitution) की सूचना पर शुक्रवार को पुलिसकर्मियों की टीम ने 4 स्पा सेंटरों पर छापा मारा. इस दौरान दो स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधि देखने को मिली. स्पा सेंटर में अन्य राज्य से जैसे असम और उड़ीसा (Assam and Orissa) से बुलाई गई महिलाओं से गैर कानूनी काम करवाया जा रहा था.


    बता दें कि, छापे के दौरान मौके से ग्राहकों और महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ा गया है. स्पा सेंटर के मालिक की संलिप्तता भी इस अवैध काम में पाई गई. पुलिस ने सेक्स रैकेट के गंदे काम से 13 लड़कियों का रेस्क्यू किया है. वहीं स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले स्पा संचालक और मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले को लेकर सिंगरौली एसपी युशूफ कुरैसी ने बताया कि, जिले में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के संबंध में लगातार शिकायतें मिल रही थी. जिसके बाद टीम गठित कर शहर के सभी स्पा सेंटरों में एक साथ रेड की कार्रवाई की गई.

    ऐसे चलता था पूरा खेल
    इस दौरान जिले में संचालित अंजली सुधांशू स्पा सेंटर व 777 स्पा सेन्टर में मसाज करने वाली युवतियां व ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में पाये गए. वहीं आपत्तिजनक सामग्रियों को भी पुलिस ने जब्त किया है. मामले में दो स्पा सेंटर संचालक और उसके मैनेजर के खिलाफ पीटा एक्ट के तहद कार्रवाई की गई है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक स्पा सेंटर के संचालक दूसरे शहरों में रहने वाले ग्राहकों को अपने यहां काम करने वाली महिलाओं और युवतियों की फोटो भेजते थे. ग्राहक को जो पसंद आ जाती थी उसे वह उपलब्ध कराते थे. लड़कियों को मोटी रकम लेकर उनके बताये स्थान पर भी भेजा जाता था.

    Share:

    मूंग की फसल में इल्ली का प्रकोप, किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें

    Sat May 13 , 2023
    सीहोर (Sehore)। मध्‍यप्रदेश (MP) के अधिकांश जिलों में जहां पानी की सुविधा उपलब्‍ध है इन इलाकों में किसानों ने खेतों में मूंग की फसल (moong crop) बोई हुई है, लेकिन तापमान में उतार-चढ़ाव (temperature fluctuations) से मूंग की फसल को नुकसान हो रहा है। बीते लगभग एक सप्ताह से आसमान में बादल छाए रहने से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved