• img-fluid

    10 वर्षीय बालक की आंख में घुसा सरिया, 50 किमी का सफर तय कर पहुंचा अस्‍पताल, सुरक्षित निकाला

  • May 13, 2023

    शहडोल (Shahdol)। मध्‍यप्रदेश के शहडोल (Shahdol) जिले के जयसिंहनगर (Jaisinghnagar) के ग्राम कुबरा में एक दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली जहां शुक्रवार को 10 वर्षीय बालक अनिल कोल (Anil Cole) के आंख के पास लोहे का नुकीला सरिया (steel spike) घुस गया था। फिर क्‍या पीड़ित बालक और उसके परिजन हाथ में सरिया पकड़कर 50 किलोमीटर का ऑटो से सफर तय कर जिला चिकित्सालय पहुंचा था। जैसे ही बालक जिला चिकित्सांलय के ओपीडी में पहुंचा जिसे सभी ने बालक की हालत को देखकर दंग रह गए। डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी नुकीला सरिया ओपीडी में नहीं निकाला जा सका।

    परिजनों ने जिला चिकित्सांलय के सिविल सर्जन से आग्रह किया। जिस पर तत्काल ऑपरेशन थिएटर में ऑपरेशन कर नुकीला सरिया निकालने के निर्देश दिए। ड्यूटी पर तैनात डॉ अपूर्व पांडे, धनंजय चतुर्वेदी ने 20 मिनट के सफल ऑपरेशन के बाद बालक के चेहरे से नुकीला सरिया निकाल लिया।



    परिजनों ने बताया कि बालक सुबह डिश टीवी की छतरी में सिग्नल सेट करने छत पर चढ़ा था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया। छत के नीचे रखा नुकीला सरिया उसके दाहिने आंख के पास धंस गया। परिजन आनन-फानन में हाथ में पांच फीट का नुकीला सरिया पकड़कर जयसिंहनगर अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने मशक्कत की, लेकिन सरिया नहीं निकाला जा सका। बालक को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। परिजन 50 किलोमीटर का सफर तय कर ऑटो से जिला चिकित्सालय पहुंचे। डॉक्टरों ने सफल ऑपरेशन के बाद बालक के चेहरे से सरिया सुरक्षित निकाल लिया।

    Share:

    MP में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में कर रहे थे गंदा काम, 13 लड़कियों का किया रेस्क्यू

    Sat May 13 , 2023
    सिंगरौली (Singrauli) । मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh) ने सिंगरौली (Singrauli) जिले में चल रहे बड़े देह व्यपार (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. मौके से पुलिस ने 13 लड़कियों को रेस्क्यू किया है, जोकि असम, नागालैंड, उड़ीसा, कोलकाता और अन्य राज्यों से लाई गई थी. स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार (prostitution) की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved