• img-fluid

    महादेव के मंदिर पहुंचीं ‘The Kerala Story’ की एक्ट्रेस Adah Sharma

  • May 12, 2023

    मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ देशभर में इस फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है तो दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हर दिन अच्छी कमाई कर रही है। इसी बीच अदा शर्मा (Adah Sharma) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह शिवलिंग के सामने बैठकर शिवतांडव का पाठ करती नजर आ रही हैं। अदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)


    अदा शर्मा (Adah Sharma) ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसमें वह मंदिर में शिवलिंग के सामने बैठी नजर आ रही हैं। वह नियमानुसार शिवतांडव का पाठ कर रही हैं। अदा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”मेरी एनर्जी का राज। ऊर्जा जो मुझे प्रतिबंधों को दूर करने की अनुमति देती है। मुझे अपना बनाने के लिए धन्यवाद।


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)


    फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story)  की स्क्रीनिंग को लेकर कई जगहों पर विवाद चल रहा है। देश की विभिन्न राज्य सरकारों ने कहा है कि फिल्म कुछ समुदायों की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है। इसलिए फिल्म को पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु में बैन कर दिया गया है। वहीं, फिल्म को उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और हरियाणा में टैक्स से छूट दी गई है। साथ ही विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर इस फिल्म को दिल्ली में भी टैक्स फ्री करने की मांग की है।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Fri May 12 , 2023
    12 मई 2023 1. कद लंबा और रूप गोल है, आए काम जब आती रात.. रोती जलती खड़ी-खड़ी, कभी न पूछे कोई बात… उत्तर. मोमबत्ती 2. ऊपर से नीचे बहता हूं, हर बर्तन को अपनाता हूं… देखो मुझको गिरा न देना, वरना कठिन हो जाएगा भरना। उत्तर. द्रव्य 3. दादी-नानी का यह धन, बच्चों का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved