• img-fluid

    Adipurush के ट्रेलर लॉन्च पर कृति सेनन ने पहनी 24 कैरेट गोल्ड वाली साड़ी

  • May 12, 2023

    मुंबई  (Mumbai)! साउथ एक्टर प्रभास (Radiance) और एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। दर्शक 16 जून को बड़े पर्दे पर फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के प्रत्येक कलाकार कहानी और किरदार के अनुरूप पारंपरिक परिधान पहने हुए थे। इस बार एक्ट्रेस कृति सेनन ने दर्शकों का ध्यान खींचा। इस प्रोग्राम में कृति के लुक की खूब चर्चा हुई थी। कृति ने इस बार व्हाइट और गोल्ड साड़ी पहनी थी। यह साड़ी बेहद खास बताई जा रही है।

    आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कृति ने सफेद साड़ी पहनी थी। सफेद साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर नजर आ रहा है। तो इस साड़ी की खूबसूरती और भी बढ़ गई है। इस साड़ी को केरल के सूती कपड़े से तैयार किया गया था। इसमें 24 कैरेट सोने से बने खादी के ब्लॉक प्रिंट थे। इस साड़ी में कृति बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कृति द्वारा पहनी गई साड़ी 24 कैरेट सोने की बताई जा रही है। कृति का ये ट्रेडिशनल और सिंपल लुक फैंस का दिल जीत लिया है। डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कृति के लुक और साड़ी की जानकारी दी।



    फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च का एक और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रेलर की स्क्रीनिंग एक सिनेमा हॉल में आयोजित की गई थी। वह स्थान पहले से ही प्रशंसकों, मीडिया और फिल्म के अन्य सहयोगियों से भरा हुआ था। इसके बाद कृति सेनन के पास पूरे थिएटर में सीट नहीं थी, लेकिन बिना कुछ सोचे सीधे फर्श पर बैठ गईं। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उनसे कुर्सी पर बैठने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने फर्श पर बैठना पसंद किया और सबका दिल जीत लिया। कृति का ये वीडियो वायरल हो गया है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    Share:

    महादेव के मंदिर पहुंचीं 'The Kerala Story' की एक्ट्रेस Adah Sharma

    Fri May 12 , 2023
    मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ देशभर में इस फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है तो दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हर दिन अच्छी कमाई कर रही है। इसी बीच अदा शर्मा (Adah […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved