• img-fluid

    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तस्वीर वाले होर्डिंग्स चुराने वाले एक ‘चोर’ को 24 घंटे में पकड़ा पुलिसकर्मियों ने

  • May 01, 2023


    जयपुर । राजस्थान के मुख्यमंत्री (Rajasthan CM) अशोक गहलोत की तस्वीर वाले (Ashok Gehlot’s Picture) होर्डिंग्स (Hoardings) चुराने वाले एक ‘चोर’ को (A ‘Thief’ who Stole) 24 घंटे में (In 24 Hours) छह पुलिसकर्मियों की एक टीम (A Team of Six Policemen) ने पकड़ लिया (Caught) । होर्डिंग्स गायब होने की शिकायत शनिवार को थाने में दर्ज कराई गई थी । हरकत में आई पुलिस ने रात भर छापेमारी की। कड़ी मेहनत रंग लाई और पुलिसकर्मियों ने 24 घंटे में होर्डिंग चुराने वाले चोर को पकड़ लिया।


    दरअसल, तीन मई को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन है। इस अवसर पर महात्मा ज्योतिबा फुले राष्ट्रीय संस्थान विश्वकर्मा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। यह होडिर्ंग वीकेआई के पास सीकर रोड पर लगाया गया था। 29 अप्रैल को जब होर्डिंग्स गायब मिला, तो रिपोर्ट दर्ज कराई गई। महात्मा ज्योतिबा फुले राष्ट्रीय संस्थान के जिलाध्यक्ष सीताराम सैनी ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पास के एक होटल का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें एक व्यक्ति होडिर्ंग हटाता नजर आ रहा है.

    विश्वकर्मा थानाध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बधाई देने के लिए सीकर रोड पर होर्डिंग लगाया गया था। 29 अप्रैल को जब सीताराम सैनी ने होर्डिंग को हटा हुआ देखा, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जांच में सामने आया कि होर्डिंग को किसी अज्ञात व्यक्ति ने चुराया है। इस पर सीताराम सैनी की ओर से विश्वकर्मा थाने में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के होर्डिंग चोरी होने की शिकायत दी गई । जांच करने पर, यह पाया गया कि ‘चोर’ होर्डिंग्स कंपनी का कर्मचारी है और कंपनी द्वारा देय भुगतान नहीं मिलने के बाद इसे हटा दिया । सीताराम सैनी ने कहा, ”मुख्यमंत्री अशोक गहलोत संस्थान के मुख्य संरक्षक हैं। इस अवसर पर उनके जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है।

    Share:

    उज्जैन में पूर्व निगम उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रूप से हुए घायल

    Mon May 1 , 2023
    विजय मोदी, उज्जैन। इंदौर मंडी बोर्ड डायरेक्टर व पूर्व निगम उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान की कार का उज्जैन में एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान उनके सिर पर चोट आई, और सही समय पर उनकी कार के एयर बलून खुलने से बड़ा हादसा होने से टाल गया। उन्हें तत्काल ही पास के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved