• img-fluid

    निर्दयी दंपति चारों बच्चों को डेरी के पास लावारिस छोड़ गए

  • May 01, 2023

    इंदौर। रात को एक डेरी की पेढ़ी पर बैठे चार बच्चों को देखकर किसी सज्जन ने पुलिस (Police) को सूचना दी। फिर पुलिस ने इनका मेडिकल कराकर बाल संरक्षणगृह (Medical, Child Protection Home) भेजा। चारों बच्चे आठ साल और उससे कम उम्र के हैं।


    सयोगितागंज टीआई तहजीब काजी (Sanyogitaganj Ti Tehzeeb Kazi) ने बताया कि एमवाय अस्पताल (MY Hospital) के सामने पूजा डेरी (Pooja Dairy) के पास चार बच्चों को बिलखता देख किसी ने पुलिस (Police)  को सूचना दी। इसके बाद एफआरबी में तैनात एसएआई मीणा की टीम बच्चों के पास पहुंची और उनका मेडिकल कराकर थाने लाया गया। पूछताछ में चारों बच्चों के नाम 8 वर्षीय रेशम पिता राजेश, 6 वर्षीय रूबी पिता राजेश, 4 वर्षीय शेरू पिता राजेश और 2 वर्षीय सलमान पिता राजेश सामने आए। टीआई काजी ने बच्चों से माता-पिता के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्हें माता-पिता लेकर आए और यहां यह कहते हुए छोडक़र चले गए कि कुछ खाने-पीने का लेकर आते हैं, लेकिन इससे ज्यादा वह कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। बड़वानी पुलिस बड़वानी और आसपास के इलाकों में राजेश नाम के शख्स की तलाश कर रही है। रात का समय होने के चलते चाइल्ड लाइन का दफ्तर बंद था। फिर पुलिस (Police) ने बच्चों को किशोर न्यायालय के पास बाल संरक्षणगृह में रात गुजारने के लिए भेजा। आज सुबह चाइल्ड लाइन को बच्चे सौंपकर आगे की कार्रवाई व पूछताछ की जाएगी।

    Share:

    ठेकेदार की लापरवाही के चलते एक कार चालक कार सहित गड्ढे में जा गिरा क्रेन की मदद से निकाला गया बाहर

    Mon May 1 , 2023
    विजय मोदी, इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक कार चालक पानी से भरे गड्ढे में कार्य सहित जा गिरा जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया पूरे मामले में ठेकेदार की लापरवाही सामने आई है जिसने गड्ढा होने के बावजूद आसपास कुछ संकेतक नहीं लगाए। मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के सुदामा नगर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved