• img-fluid

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 11 जवान शहीद

  • April 26, 2023

    दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने बड़ा हमला किया है. नक्सलियों ने आईडी ब्लास्ट किया है. इस ब्लास्ट में 11 जवान शहीद हो गए हैं. शहीद हुए लोगों में 10 डीआरजी के जवान हैं, वहीं एक ड्राइवर है. ब्लास्ट के बाद इलाके को सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने जवानों की गाड़ी को फिस्फोट करके उड़ा दिया है.

    नक्सलियों ने दंतेवाड़ा के अरनपुर में यह ब्लास्ट किया है. बताया जा रहा है कि आज दंतेवाड़ा के अरनपुर क्षेत्र में नक्सलियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इस सूचना पर दंतेवाड़ा से डीआरजी बल नक्सल विरोधी अभियान के लिए अरनपुर गए थे. तलाशी अभियान के बाद सभी जवान वापस लौट रहे थे, तभी माओवादियों ने आईडी विस्फोट कर दिया.


    छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेंद्र बघेल ने नक्सली हमले पर दुख जताया है. उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि प्रदेश से नक्सलवाद को खत्म करके मानेंगे. राज्य में नक्सलियों से लड़ाई अंतिम दौर में है, जल्द ही खात्मा हो जाएगा. इस हमले को लेकर देश के गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर जानकारी ली है. उन्होंने सीएम बघेल को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

    Share:

    अस्पताल में आग लगने के बाद ठप हुई बिजली, डॉक्टरों ने टॉर्च की रोशनी में किया मरीज का ऑपरेशन

    Wed Apr 26 , 2023
    कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार को एक सरकारी अस्पताल में भीषण आग लग गई. आग लगने की घटना से पूरे अस्पताल में अफरातफरी का माहौल हो गया. इस दौरान अस्पताल में लाईट भी चली गई. ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टरों की टीम को टॉर्च की रोशनी में मरीज की सर्जरी करनी पड़ी. आग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved