• img-fluid

    हनी सिंह का गर्लफ्रेंड टीना थडानी से ब्रेकअप!, सोशल मीडिया से डिलीट किए फोटोज

  • April 19, 2023

    मुंबई। मशहूर रैपर हनी सिंह (famous rapper honey singh) की लव लाइफ (Love Life) की टेंशन खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पत्नी शालिनी तलवार से अलग होने के बाद हनी सिंह को बीते साल टीना थडानी (Tina Thadani) के रूप में नया प्यार मिला था। लेकिन अब खबर है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। यहां तक की दोनों ने सोशल अकाउंट से एक दूसरे के संग फोटोज भी डिलीट कर दी हैं। हनी बीते कुछ दिनों से लगातार टीना को लेकर चर्चा में थे लेकिन अब दोनों का यूं अलग हो जाना सभी के बीच चर्चा का विषय बन गया है।


    हनी सिंह इन दिनों ‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने ‘छोटू मोटू’ को लेकर चर्चा में हैं. दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ भी अब टॉकिंग पॉइंट बन गई है। हनी और टीना के बीच साथ काम करने के दौरान नजदीकियां आई थीं। इसके बाद अप्रैल 2022 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हनी ने टीना के साथ कई फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए थे, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहे थे।

    कॅरियर पर ध्यान
    हनी और टीना की राहें क्यों अलग हुई? इसे लेकर दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों फिलहाल अपने कॅरियर पर ध्यान देना चाहते हैं। साथ ही दोनों के बीच कुछ मन मुटाव भी हैं इ​सलिए दोनों थोड़ा समय देना चाहते हैं। वहीं, हनी लंबे ब्रेके बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं इसलिए वे पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना चाहते हैं। उधर, पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में हनी ने कहा था कि ‘आने वाले एलबम में उन्हें काफी बदलाव करना पड़ा क्योंकि तब वे प्यार में थे, लेकिन अब वो प्यार ही नहीं रहा.’ यानी हनी पहले ही ब्रेकअप को लेकर इशारा कर चुके थे।

     

    Share:

    फिर भाजपा शामिल होंगे TMC नेता मुकुल रॉय, अमित शाह से मिलने की जताई इच्‍छा

    Wed Apr 19 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल रॉय (Congress leader Mukul Roy) ने मंगलवार रात को फिर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में जाने की इच्छा जता दी। उन्होंने कहा कि वह अब भी भाजपा के विधायक हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) से मिलना चाहेंगे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved