• img-fluid

    विक्रम भट्ट और बेटी कृष्णा के खिलाफ 1.40 करोड़ की धोखाधड़ी का केस, प्रोडक्शन कंपनी ने लगाए ये आरोप

  • April 18, 2023

    नई दिल्‍ली (New Delhi) । फिल्ममेकर विक्रम भट्ट (Filmmaker Vikram Bhatt) और उनकी बेटी कृष्णा भट्ट (daughter Krishna Bhatt) के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज (Fraud case registered) कराया गया है। ‘के सेरा सेरा प्रोडक्शन्स’ ने विक्रम भट्ट और उनकी बेटी पर ₹1.40 करोड़ का फ्रॉड करने का आरोप लगाया है। प्रोडक्शन कंपनी का दावा है कि विक्रम और कृष्णा ने एक जॉइंट प्रोडक्शन के बदले उन्हें 1.40 करोड़ रुपये का कट देने का वादा किया था, लेकिन बाद में वो अपनी बात से मुकर गए।


    विक्रम भट्ट और बेटी के खिलाफ मामला दर्ज
    मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के निर्देश पर अंबोली पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एफआईआर के मुताबिक के सेरा सेरा बॉक्स ऑफिस प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड और विक्रम भट्ट स्टूडियोज के बीच यह कॉन्ट्रैक्ट मार्च 2022 में हुआ था। इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक दोनों के कोलैबोरेटिव प्रोजेक्ट्स से मिलने वाला प्रॉफिट दोनों के बीच बांटा जाना था।

    प्रोडक्शन कंपनी ने बताया क्या है पूरा मामला?
    इस प्रोजेक्ट के लिए कंपनी ने तकरीबन ₹1,39,30,999 का निवेश किया था। अंबोली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “शिकायतकर्ता जो कि प्रोडक्शन कंपनी का एक प्रतिनिधि है, उसने बताया कि पैसा जॉइंट प्रोडक्शन के लिए इस्तेमाल होना था। वो दावा कर रहे हैं कि कंपनी ने इस पैसे को अलग प्रोजेक्ट्स के लिए इस्तेमाल किया है, इसलिए इस मामले में वो कोई प्रॉफिट शेयरिंग करने के लिए तैयार नहीं हैं।”

    विक्रम भट्ट के वकील हाई कोर्ट ले जाएंगे मामला
    एक अधिकारी ने यह भी बताया कि FIR 14 मार्च को रजिस्टर कर ली गई थी और इस बारे में उन्हें अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट से एक ऑर्डर भी मिल गया था। विक्रम भट्ट के पक्षकार एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने बताया, “मेरे क्लाइंट के खिलाफ कराई गई एफआईआर पूरी तरह निराधार है, इसीलिए मैं उन्हें इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दूंगा।”

    Share:

    कोर्ट ने मथुरा शाही ईदगाह और कृष्ण जन्मभूमि विवाद पर फैसला रखा सुरक्षित, जानिए कब आएगा निर्णय

    Tue Apr 18 , 2023
    इलाहाबाद (Allahabad) । यूपी (UP) के इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) में मथुरा शाही ईदगाह कृष्ण जन्मभूमि विवाद (Mathura Shahi Idgah Krishna Janmabhoomi dispute) में फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब कोर्ट इस मामले में 24 अप्रैल को फैसला सुनाएगा. शाही मस्जिद ईदगाह ट्रस्ट की प्रबंध समिति और उप्र सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड मथुरा, वादी-प्रति […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved