• img-fluid

    नागदा सहित छह स्टेशनों पर अमृत योजना में होंगे काम

  • April 17, 2023

    • रतलाम मंडल के रुट पर 130 की बजाएं 160 की स्पीड पर दौड़ेगी ट्रेनें

    नागदा। रेलवे की जमीन पर सालों से झुग्गी-झोपडिय़ों की बसाहट के मामले में शनिवार को नागदा पहुँचे रेलवे के जनरल मैनेजर अशोककुमार मिश्रा बड़ा खुलासा कर गए। जनप्रतिनिधियों की मांग पर उन्होंने कहा कि कलेक्टर की तरफ से उन्हें इस संबंध में कोई पत्र ही नहीं मिला। जीएम ने कहा- हम हमारी जमीन से झुग्गी-झोपडिय़ों को नहीं हटाएंगे। बशर्ते शासन जमीन हमें इसके एवज में दूसरी जमीन उपलब्ध कराएं। जीएम से भाजपा-कांग्रेस के नेताओं ने भी मुलाकात की। भाजपा की तरफ से असंगठित कामगार बोर्ड अध्यक्ष सुल्तानसिंह शेखावत, पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत, भाजपा मंडल अध्यक्ष सीएम अतुल, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि ओपी गेहलोत, नपा उपाध्यक्ष सुभाष शर्मा थे। कांग्रेस की तरफ से विधायक दिलीपसिंह गुर्जर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल, मनोज राठी, नरेंद्र गुर्जर, विशाल गुर्जर आदि उपस्थित थे। जीएम के साथ डीआरएम रजनीश कुमार, सीनियर डीसीएम प्रतिभा गौर समेत रेलवे के अधिकारी मौजूद रहें। करीब एक घंटा नागदा रुके जीएम ने रेलवे स्टेशन की व्यवस्थाओं को देखा। रेलवे स्टेशन के बाहर दिव्यांगजनों के लिए पार्किंग नहीं होने पर जीएम स्टेशन मास्टर पर भड़क गए। जीएम ने कहा- चार साल से लगातार पत्र लिखने के बावजूद आपने दिव्यांगजनों के लिए पार्किंग नहीं बनाई। ऐसे में दिव्यांगजन अपने वाहन कहाँ पार्क करेंगे।



    विधायक ने रखी मांगे
    विधायक दिलीपसिंह गुर्जर ने जीएम के समक्ष कई मांगे रखी। इनमें झुग्गी-झोपड़ी के मुद्दे के अलावा ग्राम ऊंचाहेड़ा में पुलिया बनाने, पुरानी कोटा लाइन की जमीन पर सड़क बनाने की नपा को अनुमति देने, कन्या शाला स्कूल के समीप खाली पड़ी रेलवे की जमीन का उपयोग तीसरे मार्ग के लिए करने, नागदा रेलवे स्टेशन के विकास के लिए बजट स्वीकृत करने, छठा प्लेटफॉर्म बनाने, गुना-बीना पैंसेजर को रतलाम तक बढ़ाने, जनता एक्सप्रेस को पुन: श्ुारू करने, सूरत मुजफ्फरपुर, कामाख्या एक्सप्रेस, जयपुर-पुणे, इंदौर-लीगंमगंज आदि एक्सप्रेस ट्रेनों का नागदा में स्टॉपेज करने। छिंदवाड़ा-भोपाल-उज्जैन ट्रेन, नागदा-इंदौर पैसेंजर को रतलाम तक चलाने, कोटा वड़ोदा पार्सल पैसेंजर का बेड़ावन्या स्टेशन पर स्टॉपेज करने, बेडावन्या रेलवे स्टेशन पर ओवर ब्रिज बनाने जैसे कई महत्वपूर्ण मुद्दे जीएम के समक्ष रखें। जिनके निराकरण का आश्वासन जीएम ने दिया।

    Share:

    2.68 लाख की चोरी कोतवाली पुलिस ने पकड़ा चोर रुपए बरामद

    Mon Apr 17 , 2023
    रघुवंशी समाज ने एसपी का किया सम्मान पकड़े आरोपी से और चोरियां खुलने की उम्मीद गुना। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर के दिशा निर्देशन में गुना पुलिस द्वारा जिले में लूट, चोरी, डकैती आदि संपत्ति संबंधी मामलों में तत्परता से कार्यवाही कर इन मामलों के शीघ्रता से खुलासे कर आरोपियों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही करने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved