• img-fluid

    कैदी की इलाज के दौरान मौत प्रताड़ित करने का आरोप

  • April 16, 2023

    इन्दौर (Indore)। सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि मौत की बात जेल वालों ने 24 घंटे तक छुपाई। 24 वर्षीय कमलेश पिता संतोष निवासी संगम नगर का एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम हो रहा है। परिजन ने बताया कि करीब 8 दिन पहले एक वांरट के मामले में एरोड्रम पुलिस ने उसे पकड़ा और सेंट्रल जेल पहुंचाया था।


    आरोप है कि कमलेश को जब गिरफ्तार किया तो उसकी तबीयत ठीक थी, लेकिन जेल में उसे प्रताडि़त किया गया, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका 27 नंबर वार्ड में करीब 4 दिन इलाज चला। कमलेश के भाई का आरोप है कि मौत के 24 घंटे तक जेलकर्मियों ने बात छुपाई। उसके बाद घटना की जानकारी दी। उधर सेंट्रल जेलवालों का कहना है कि वह नशे का आदी था। जेल में उसे नशा नहंी मिलने से उसकी तबीयत बिगड़ी और फिर मौत हो गई।

    Share:

    ट्रेंचिंग ग्राउंड सहित चार स्थानों पर आग लगी

    Sun Apr 16 , 2023
    मल्टी में आग लगने से हडक़ंप, चारों ओर फैल गया था धुंआ इन्दौर (Indore)। नेमावर रोड स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड में कचरे के ढेर में लगी भीषण आग को बुझाने के दौरान दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत करना पड़ी। इसके अलावा भांगिया के कचरा प्लांट तथा 2 अन्य जगह पर आग लगी। मिली जानकारी के अनुसार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved