• img-fluid

    चिकित्सक नगर से तुलसी नगर के बीच सडक़ किनारे फिर लगने लगी सब्जी मंडी

  • April 14, 2023

    इन्दौर (Indore)। चिकित्सक नगर (doctor town) से तुलसी नगर के बीच सडक़ किनारे फिर सब्जी मंडी लगने से रहवासियों (residents) की फजीहत हो रही है। कई बार सब्जी खरीदने वाले सडक़ पर ही वाहन खड़े कर देते हैं, जिसके कारण जाम की स्थिति बनती है। कुछ दिनों पहले निगम की टीमों ने वहां से मंडी और कब्जे हटाने की कार्रवाई की थी।


    सडक़ किनारे लगने वाली सब्जी मंडियों के मामले में निगम ने पूर्व में अभियान चलाया था और कई स्थानों पर लगने वाली मंडियों को हटाकर अन्य स्थानों पर शिफ्ट कराया था। कुछ जगह मंडियां हट गई थीं, लेकिन राजमोहल्ला, कांच मंदिर रोड पर अभी भी मंडियां यथावत लग रही हैं, वहीं दूसरी ओर चिकित्सक नगर से तुलसी नगर के बीच फिर से सडक़ किनारे मंडी लगने लगी हैं। दूसरी ओर सडक़ के कुछ निर्माण कार्य के चलते बीते कई दिनों से सडक़ पर डिवाइडर लगाकर एक लेन बंद कर दी गई थी। क्षेत्रीय रहवासियों ने निगम अफसरों को सडक़ किनारे लग रही मंडी की शिकायत की है, वहीं सडक़ के आसपास के हिस्सों में कब्जे और निर्माण भी हो रहे हैं, जिसके कारण दिक्कतें औैर बढ़ रही हैं।

    Share:

    मोटे अनाज को बढ़ावा देने के लिए रविवार को आयोजित होगा मिलेट्स मेला, वॉक भी होगी

    Fri Apr 14 , 2023
    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मिलेट्स अभियान को बढ़ावा देने के तहत सिखाएंगे नई-नई रेसिपी इंदौर (Indore)। मोटे अनाज (coarse grains) यानि मिलेट्स को बढ़ावा देने की कवायद शुरू हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आह्वान के बाद इंदौर में भी लगातार आयोजन किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved