• img-fluid

    कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य को धमकाने वाला गिरफ्तार, कर्ज चुकाने के लिए मांगे थे 2 लाख

  • April 12, 2023

    मथुरा: श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के प्रसिद्ध कथा वाचक अनिरुद्ध आचार्य को धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है. कर्ज होने की वजह से आरोपी ने पैसे की मांग के साथ कथा वाचक को जान से मारने की धमकी थी. साथ ही वृंदावन स्थित गोपाल आश्रम को बम से उड़ान के भी धमकी थी. गिरफ्तार आरोपी हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है. उसका नाम सुरेश है. वृंदावन कोतवाली पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है.

    बता दें कि मशहूर भागवत कथा वाचक अनिरुद्ध आचार्य महाराज का वृंदावन के गौरी गोपाल आश्रम में खुद का आश्रम है. वहां पर एक पत्र के माध्यम से धमकी दी गई थी. पत्र में आश्रम को बम से उड़ाने की बात कही गई थी. आश्रम को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हलचल काफी तेज हो गई थी.

    पुलिस ने खंगाले शहर के सीसीटीवी
    एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस हर जगह की सीसीटीवी को खंगाल रही थी. पुलिस की जांच के कुछ दिनों के बाद सीसीटीवी के माध्यम से सबूत हाथ लगे थे. इसके बाद से पुलिस उस व्यक्ति की तलाश में जुट हुई थी. उस व्यक्ति को अब पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है.


    फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का है रहने वाला
    धमकी देने वाले व्यक्ति को वृंदावन के 100 फुटा फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया गया है. साथ ही वह अभियुक्त जिसका नाम सुरेश कुमार पुत्र रामकिशन और फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का निवासी है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सुरेश कुमार बल्लमगढ़ में एक बिजली कंपनी के ठेके पर चौकीदारी की नौकरी करता था. उसे किसी कारण वहां से काम से निकाल दिया गया था.

    पत्ती से भी चल रहा था विवाद
    आरोपी के ऊपर लाखों रुपए का कर्ज था. इसके चलते उसने यह कदम उठाया. वहीं, जब इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडे ने बताया कि आरोपी पर लगभग 2 लाख का कर्ज था. इसके कारण उसके अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. अपने कर्ज से मुक्त होने के लिए उसे कोई और रास्ता नहीं दिखा. उसने महाराज को धमकी भरा पत्र आश्रम में छोड़ा था. जो कि उसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया गया है.

    Share:

    2 घंटे चली बहस फिर भी मनीष सिसोदिया को नहीं मिली जमानत, अब 18 अप्रैल को अगली सुनवाई

    Wed Apr 12 , 2023
    नई दिल्ली: दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में मनीष सिसोदिया की जमानत पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है. राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज एमके नागपाल की कोर्ट में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर ED की ओर से वकील ज़ोहेब हुसैन दलीलें रख […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved