• img-fluid

    कर्नाटक में बगावत के सुर गूंजे, येदुरप्पा नाराज, मनाने की कोशिश

  • April 12, 2023

    येदुरप्पा के एक दर्जन समर्थकों के टिकट कटे

    बैंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव (karnataka assembly election) में भाजपा द्वारा अपनी पहली सूची जारी किए जाने के साथ ही यहां बगावत शुरू हो गई है। पहली सूची में भाजपा ने जो 189 नाम घोषित किए उनमें 52 सीटिंग एमएलए के विधायक काट दिए गए, जिससे विधायकों में नाराजगी है।


    गौरतलब है कि गुजरात में भी भाजपा (BJP) ने कई मंत्रियों सहित लगभग 50 से अधिक विधायकों के टिकट काटे थे। यहां भी पार्टी को असंतुष्टों का सामना करना पड़ा था। कर्नाटक में जिन लोगों के टिकट कटे उनमें कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के दिग्गज नेता येदुरप्पा (Former Chief Minister and veteran BJP leader Yeddyurappa) के लगभग एक दर्जन समर्थक शामिल हंै। उधर सूची जारी होने के बाद येदुरप्पा ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

    विधायक-नेता ने कहा -बागी होकर चुनाव लड़ेंगे

    बेलगावी से भाजपा विधायक अनिल बेनाके एवं एक अन्य विधायक महादेवप्पा यादवाद ने बागी के रूप में जहां चुनाव लडऩे का ऐलान किया, वहीं भाजपा के दिग्गज नेता जगदीश शेट्टार ने टिकट काटे जाने पर कहा कि मैं 30 साल से पार्टी का वफादार नेता हूं और मुझे वफादारी का यह सम्मान मिला…. मैं हर हाल में चुनाव लड़ूंगा।

    Share:

    Sony ने भारत में लॉन्‍च किया अपना नया वायरलेस हेडफोन, मिलेगा 60 घंटे का बैटरी बैकअप

    Wed Apr 12 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi) । सोनी इंडिया (sony india) ने डब्ल्यूएच-सीएच520 हेडफोन लॉन्च कर दिया है। इसे खासतौर पर लंबे समय के इस्तेमाल के लिहाज से डिजाइन किया गया है। Sony WH-CH520 वायरलेस हेडफोन के साथ 60 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। इसमें बेहतर कॉलिंग के लिए खास फीचर्स दिए गए हैं। Sony WH-CH520 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved