• img-fluid

    पंजाब की हार के बावजूद शिखर धवन और मोहित राठी ने रचा इतिहास, IPL में पहली बार किया ऐसा कारनामा

  • April 10, 2023

    नई दिल्ली (New Delhi)। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) के खिलाफ आईपीएल 2023 के अपने तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता और राजस्थान (Kolkata and Rajasthan) को हराने वाली पंजाब की टीम हैदराबाद के खिलाफ उन्हीं की सरजमीं पर मैच गंवा बैठी। हालांकि, इस मैच में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 99 रन बनाए और पूरी टीम का स्कोर 143 था। इस दौरान शिखर धवन ने मोहित राठी के साथ मिलकर एक इतिहास रच दिया।


    दरअसल, आईपीएल के इतिहास (History) में पहली बार ऐसा देखने को मिला है, जब 10वें विकेट के लिए 50 या इससे ज्यादा रनों की साझेदारी हुई है। शिखर धवन और मोहित राठी ने महज 30 गेंदों में 55 रन 10वें विकेट के लिए जोड़े। इनमें से 1 रन मोहित राठी के बल्ले से निकला, जबकि 50 से ज्यादा रन शिखर धवन ने बनाए। कुछ रन एक्सट्रा के शामिल थे। इस तरह आईपीएल में पहली बार ये कमाल देखने को मिला है।

    एक समय ऐसा लग रहा था कि पंजाब की टीम शायद ही 100 रनों का आंकड़ा पार कर पाएगी, क्योंकि 88 रन पर 9 विकेट गिर गए थे और ये 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ था। पंजाब किंग्स के विकेट गिरने का सिलसिला पारी की पहली गेंद से शुरू हुआ था, जब भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने प्रभसिमरन सिंह को आउट किया था। जल्द ही टीम को दूसरा झटका मैथ्यू शॉर्ट के रूप में लगा, जो जॉनी बेयरेस्टो का रिप्लेसमेंट हैं।

    Share:

    रिंकू सिंह की तूफानी पारी के कायल हुए शाहरूख, झूमे जो रिंकू...'पठान' अंदाज में की जादूई छक्कों की तारीफ

    Mon Apr 10 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi) । गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम को मिली दमदार जीत पर एक्टर शाहरुख खान (actor shahrukh khan) का रिएक्शन वायरल हो रहा है। उनकी टीम को जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह के लिए उन्होंने जमकर तारीफ की है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved