• img-fluid

    मप्र का विस. चुनाव सीएम शिवराज के नेतृत्व में लड़ा जाएगा

  • April 09, 2023

    • चुनाव से पहले पार्टी हर दांव लगा रही

    आष्टा। 2023 में मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव एवं 2024 में लोकसभा के चुनाव होना है, 2023 के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है, तथा यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी मप्र में किये गये ऐतिहासिक विकास के मुद्दे को लेकर ही लड़ेगी और भाजपा जनता के बीच जायेगी, क्योंकि शिवराज जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में विकास के नए नए आयाम लिखे गए हैं । हाल ही में लाडली बहना योजना जो शुरू की गई है उसको लेकर जिस तरह का मध्यप्रदेश की बहनों में उत्साह नजर आ रहा है,जिस तरह इस योजना को बहनों ने पसंद किया वो निश्चित आने वाले विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए एक इतिहास रचेगा। उक्त उद्गार केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने आज सीहोर जिले के आष्टा में पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश सुराना के निवास पर स्थानीय प्रेस से चर्चा करते हुए कहे।



    श्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि प्रदेश की तरह ही केंद्र में भी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास के अनेकों कार्य हुए है जिससे गरीबो, किसानों, मजदूरों, अनुसूचित जाति,जनजाति सहित सभी वर्गों को,सभी क्षेत्रों में विकास के नये आयाम लिखे गये है, जो आने वाले 2024 के चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश के प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता । श्री कुलस्ते ने कहा की केंद्र की प्रधानमंत्री आवास योजना का सरकार ने 2024 तक सबको घर का लक्ष्य रखा गया है। जिसके बदले अभी तक करोड़ो गरीबो के घर बन गये आज उन्हें खुशी है की जिस छत के नीचे वे रह रहे है वो पक्की छत जिसका कभी सपने में भी नही सोचा था,वो छत आज उनकी अपनी है। अभी जो बजट सत्र हमारा संपन्न हुआ ।

    Share:

    सीहोर में बनी फिल्म व्हाट ए किस्मत का हुआ प्रिव्यू शो

    Sun Apr 9 , 2023
    नागरिको ने फिल्म का प्रिव्यू शो देखा सीहोर। नगर की विभिन्न लोकेशन पर बनी फिल्म व्हाट ए किस्मत का प्रिव्यू शो शनिवार को श्री सत्य साईं यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में रखा गया। इस दौरान नगर के गणमान्य नागरिको ने फिल्म का प्रिव्यू शो देखा।इससे पहले यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. मुकेश तिवारी, फिल्म निर्देशक मोहन आजाद, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved