• img-fluid

    कोरोना से फिर डरी सरकारें. बिहार, हरियाणा में मॉस्क जरूरी

  • April 08, 2023

    नई दिल्ली। देश में कोरोना (Corona) की बढ़ती रफ्तार के बाद राज्य सरकारें (State Govt.) सतर्क हो गई हैं। हर दिन 6 हजार से अधिक केस मिलने के बाद कुछ राज्यों ने प्रतिबंध लगाना शुरू कर दिए हैं। बिहार में कल कोरोना से पहली मौत के बाद यहां अस्पतालों (Hospital) में प्रवेश के पहले मॉस्क जरूरी कर दिया है, वहीं हरियाणा सरकार ने भीड़भरे इलाकों में मॉस्क अनिवार्य कर दिया है। इसी तरह कुछ अन्य राज्यों में भी एक बार फिर मॉस्क लगाने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। गौरतलब है कि पिछले 3 दिनों में कोरोना के 17 हजार से ज्यादा नए केस मिले हैं।


    फिर 6 हजार से अधिक केस

    पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6125 नए केस मिले हैं, जबकि कोरोना से 6 लोगों की मौत भी हुई है। लगातार दूसरे दिन 6 हजार से अधिक कोरोना केस मिलने से चिंताएं बढ़ गई हैं। वहीं अब अस्पताल में सक्रिय मरीजों की संख्या बढक़र 31 हजार से ज्यादा हो गई है।

    Share:

    130 सैम्पलों की जांच में 7 और नए कोरोना मरीज इंदौर में मिले

    Sat Apr 8 , 2023
    केन्द्र सरकार ने भी सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, 10 और 11 अप्रैल को मॉकड्रिल भी स्वास्थ्य सुविधाओं की होगी इंदौर। अभी देशभर में कोरोना (Corona) के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है जिसके चलते स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) ने राज्यों को एडवाइजरी भी जारी की है, तो इंदौर में 130 सैम्पलों की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved