• img-fluid

    मुश्किल में है Amisha Patel, कोर्ट ने जारी किया वारंट

  • April 08, 2023

    मुंबई (Mumbai)। एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) मुश्किल में हैं। कोर्ट ने उसके खिलाफ वारंट जारी किया है। झारखंड की रांची सिविल कोर्ट (Ranchi Civil Court) ने धोखाधड़ी और चेक बाउंस के मामले में अमीषा पटेल (Amisha Patel) और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल (Partner Kunal) के खिलाफ वारंट जारी किया है।



    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस के खिलाफ वर्ष 2018 में केस दर्ज कराया था। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि अमीषा पटेल ने फिल्म बनाने के नाम पर उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन फिल्म नहीं बन पाई और अमीषा ने पैसे वापस नहीं किए। अजय कुमार के मुताबिक, अमीषा पटेल और उनके पार्टनर कुणाल ने कहा था कि फिल्म पूरी होने के बाद वे पैसे ब्याज समेत लौटा देंगे। ‘देसी मैजिक’ नाम की फिल्म की शूटिंग वर्ष 2013 में शुरू हुई थी। हालांकि, फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है। साथ ही फिल्ममेकर ने जब अमीषा पटेल से पैसे मांगे तो उन्होंने वापस नहीं किए। बाद में, उन्होंने अक्टूबर 2018 में 2.5 करोड़ रुपये और 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, लेकिन वे बाउंस हो गए।

    ऐसे में अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज मामले में सिविल कोर्ट ने वारंट जारी किया गया है। अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी। बताया जा रहा है कि चेक बाउंस, धोखाधड़ी और डराने-धमकाने के मामले में केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता झारखंड के अजय कुमार सिंह फिल्म निर्माण से जुड़े हैं।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Sat Apr 8 , 2023
    8 अप्रैल 2023 1. अश्व की सवारी, भाला ले भारी। घास की रोटी खाई, जारी रखी लड़ाई। उत्तर. ….राणाप्रताप 2. देकर एक झटका, फांसी पर लटका। इन्कलाब का शोला, जिंदाबाद बोला। उत्तर. ….भगत सिंह 3. खादी को पहना, और अहिंसा को पूजा। फिर भी लाठी हाथ में रखी, पिता बना दूजा। उत्तर. ….महात्मा गांधी
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved