• img-fluid

    IPL 2023: RCB को एक और झटका, इंग्लैंड का यह गेंदबाज डेब्यू मैच में ही चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर

  • April 07, 2023

    मुंबई। आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। इंदौर के रजत पाटीदार के चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपले भी लीग से बाहर हो चुके हैं। टॉपले दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल डेब्यू मैच में फील्डिंग के दौरान दायां कंधा डिस्लोकेट कर बैठे थे। मैच के बीच में ही वह काफी दर्द में दिखे थे और उन्हें मैदान के बाहर ले जाया गया था।

    अपने डेब्यू पर टॉपले ने दो ओवर गेंदबाजी की थी और 14 रन देकर एक विकेट लिया था। वह बैंगलोर की टीम के साथ कोलकाता गए थे, लेकिन अनफिट होने के कारण उन्हें मौका नहीं दिया गया। टॉपले की जगह डेविड विली को टीम में जगह दी गई थी। टॉपले अब वापस अपने देश इंग्लैंड लौट चुके हैं। रॉयल चैलेंजर्स के मुख्य कोच संजय बांगर ने बताया- दुर्भाग्य से रीस को घर वापस जाना पड़ा, क्योंकि वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हमने उन्हें यहां रखने की पूरी कोशिश की, लेकिन ट्रीटमेंट और मेडिकल स्पेशलिस्ट का सुझाव है कि वह कुछ समय के लिए खेल से दूर रहें।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Reece Topley (@reecejwtopley)


    बांगर ने कहा कि आरसीबी टीम जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट का एलान करेगी। हालांकि, अब सीमित संख्या में विकल्प बचे हैं। दुशमंथा चमीरा, जिन्होंने 2021 में फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया था, पहले ही खुद को एक रिप्लेसमेंट डील से बाहर कर चुके हैं। टॉपले को रॉयल चैलेंजर्स ने 1.9 करोड़ रुपये में साइन किया गया था, उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये था। आरसीबी को इससे पहले दो झटके और लग चुके हैं। टॉपले, विल जैक्स और रजत पाटीदार के बाद चोट के कारण सीजन से बाहर होने वाले रॉयल चैलेंजर्स के तीसरे खिलाड़ी हैं।

    टॉपले का प्रोफेशनल करियर नियमित रूप से चोटों से ग्रस्त रहा है। पिछले साल वह एक वॉर्म-अप मैच से पहले बाउंड्री कुशन पर कदम रखते हुए टखना चोटिल कर बैठे थे और बाद टी20 विश्व कप खेलने से चूक गए थे। बांगर ने यह भी पुष्टि की कि वानिंदु हसरंगा 10 अप्रैल और जोश हेजलवुड 14 अप्रैल को टीम से जुड़ने की उम्मीद है। रॉयल चैलेंजर्स का अगला मैच 10 अप्रैल को घर में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ है और बांगर ने इस संभावना से इनकार नहीं किया कि हसरंगा उस गेम में शामिल हो सकते हैं। संजय बांगर के मुताबिक, हेजलवुड 17 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ वापसी कर सकते हैं।

    Share:

    Samsung Galaxy A24 फोन मार्केट में जल्‍द लेगा एंट्री, लॉन्‍च से पहले रेंडर्स और स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

    Fri Apr 7 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। टेक कंपनी Samsung अपने गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन्स लाइनअप में विस्तार करते हुए Samsung Galaxy A24 को लॉन्च करने वाली है। Samsung ने Galaxy A14, Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G स्मार्टफोन्स को हाल ही में लॉन्च किया था। अब तक Galaxy A24 4G को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट और डाटाबेस पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved