• img-fluid

    MP : IAS अधिकारी का कुत्‍ता हुआ गायब, एक्‍शन में आई पुलिस…इनाम भी घोषित

  • April 03, 2023

    ग्वालियर (Gwalior)। ग्वालियर (Gwalior) जिले का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक IAS अधिकारी का पालतू कुत्ता (pet dog) अचानक गायब हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस की टीम जुट गई. हालांकि काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है. जिसके चलते जगह-जगह कुत्ते की तलाश के लिए पोस्टर चिपका दिए गए हैं.

    दरअसल, मामला बिलौआ कहा है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) कैडर के IAS का स्टाफ उनके दो डॉग्स को लेकर रायपुर से दिल्ली जा रहा था. वह बिलौआ में खाना खाने के लिए ढाबे पर रुका. तभी दोनों डॉग गाड़ी से भाग गए. जिसके बाद एक को तो स्टाफ ने पकड़ लिया, लेकिन दूसरे का पता नहीं चल सका. जिसकी जानकारी अधिकारी को दी गई.


    अधिकारी ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस सहित ग्वालियर चिड़ियाघर का अमला भी डॉग की तलाश में जुट गया. बिलौआ के श्याम ढाबा सहित आसपास के ढाबों पर पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं. जिस ढाबे डॉग लापता हुआ है, उसके मालिक ने बताया कि शुक्रवार की रात एक गाड़ी आकर रुकी थी. स्टाफ के लोग खाना खाने आए थे. उसी गाड़ी में से एक कुत्ता गायब हो गया. वह कुत्ता अधिकारी का है.

    जानकारी देने वाले को मिलेगा इनाम
    ढाबा मालिक ने बताया कि कुत्ते के गायब होने के बाद सुबह अधिकारी खुद यहां आए और उनके साथ पुलिस व अन्य स्टाफ भी था. गाड़ी रायपुर से आई थी और दिल्ली जा रही थी. काफी छानबीन की गई लेकिन कुत्ते का कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद उन्होंने जगह-जगह पोस्टर लगवाए हैं. जिसमें जानकारी देने वाले को उचित इनाम देने का जिक्र भी किया गया .

    पोस्टर पर दिए नंबर से मिली जानकारी
    पोस्टर पर दिए गए नंबर पर फोन करने से जानकारी मिली कि कुत्ता आईएएस अधिकारी का है. अफसर का हाल ही में तबादला रायपुर से दिल्ली हुआ है और वह दिल्ली में मंत्रालय में पदस्थ हैं. पोस्टर पर नंबर नगर निगम ग्वालियर के चिड़ियाघर के कर्मचारी का है.

    पूरे मामले पर डबरा के एसडीओपी ने बताया कि हाईवे पर एक गाड़ी से एक डॉगी गायब हुआ है. इस संबंध में संबंधित थाना क्षेत्र में शिकायत दी गई है. यह लोग दिल्ली की तरफ जा रहे थे. पोस्टर चस्पा किए गए हैं. आसपास के ढाबे वालों को सूचित किया गया है कि जानकारी मिले तो अवगत कराएं.

    Share:

    अखिल भारतीय सामाजिक न्याय महासंघ का पहला सम्मेलन आज, 37 विपक्षी दल होंगे शामिल

    Mon Apr 3 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Elections) से पहले विपक्षी एकता (opposition unity) दिखाने के लिए आज अखिल भारतीय सामाजिक न्याय महासंघ (All India Social Justice Federation) पहला राष्ट्रीय सम्मेलन (First National Conference) आयोजित करने जा रहा है। तमिलनाडु के सीएम स्टालिन (Tamil Nadu CM Stalin) के नेतृत्व में शुरू […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved