• img-fluid

    Priyanka Chopra की स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज़ ‘सिटाडेल’ का नया ट्रेलर रिलीज़

  • April 01, 2023

    मुंबई (Mumbai)। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) की वेबसीरीज सिटाडेल पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। जैसे ही पता चलता है कि साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस समांथा प्रभु (Samantha Prabhu) इस सीरीज में नजर आएंगी, दर्शकों में सीरीज को लेकर उत्सुकता है। ऐसे में इस सीरीज का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये ट्रेलर इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।



    प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज सिटाडेल का 2 मिनट 14 सेकंड का ट्रेलर एक एक्शन ड्रामा है। प्रियंका और स्टेनली टुकी जासूस के रोल में नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के एक्शन सीन देखने लायक हैं। कुल मिलाकर यह सीरीज एक्शन से भरपूर है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


    स्पाई थ्रिलर ड्रामा ‘सिटाडेल’ प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस सीरीज में कुल छह एपिसोड होंगे। इस वेब सीरीज को रूसो ब्रदर्स ने प्रोड्यूस किया है। ‘सिटाडेल’ के पहले दो एपिसोड 28 अप्रैल को स्ट्रीम किए जाएंगे, 26 मई से हर हफ्ते एक नया एपिसोड शुरू होगा। शो ‘सिटाडेल’ का निर्माण एजीबीओ के डेविड वील और रूसो ब्रदर्स ने किया है। इस सीरीज में प्रियंका के साथ-साथ स्टेनली टुकी, लेस्ली मेनविल और रिचर्ड मैडेन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। अंग्रेजी ही नहीं, सीरीज भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज होगी।

    Share:

    बुझो तो जाने — आज की पहेली

    Sat Apr 1 , 2023
    01 अप्रैल 2023 1. सात रंग की एक चटाई, बारिश में देती दिखलाई। उत्तर. ….इंदरधनुश 2. एक लाठी की अजब कहानी, उसके भीतर मीठा पानी। उस लाठी में गांठे-दस, जो चाहे वो, पीले रस। उत्तर. ….गन्ना 3. जादू के डंडे को देखो, न तेल न पानी। पलक झपकते तुरंत रोशनी सभी ओर फैलानी। उत्तर.. …….ट्यूबलाइट
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved