• img-fluid

    एनडीटीवी ने सेबी के पूर्व चेयरमैन उपेंद्र कुमार सिन्हा को बनाया बोर्ड में स्वतंत्र निदेशक

  • March 28, 2023

    नई दिल्‍ली (New Delhi) । अडानी ग्रुप (Adani Group) की कंपनी एनडीटीवी लि. (ndtv ltd.) ने भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (SEBI) के पूर्व चेयरमैन उपेंद्र कुमार सिन्हा और वेल्सपन इंडिया लि. की मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) और प्रबंध निदेशक दीपाली गोयनका को अपने बोर्ड में स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है।


    पिछले साल ग्रुप ने नई दिल्ली टेलीविजन लिमिटेड (एनडीटीवी) में बहुमत हिस्सेदारी पर नियंत्रण हासिल किया था। शेयर बाजारों को दी गई जानकारी में कंपनी ने कहा कि उसके निदेशक मंडल ने सिन्हा और गोयनका की नियुक्ति को तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी है। सिन्हा और गोयनका दोनों को 27 मार्च, 2023 से गैर-कार्यकारी स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति दो साल 26 मार्च, 2025 तक के लिए है।

    Share:

    सावरकर के पौत्र ने राहुल गांधी को दी चुनौती, बोले- अंग्रेजों से माफी मांगने के सबूत दिखाएं

    Tue Mar 28 , 2023
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । दिवंगत हिंदुत्ववादी विचारक वीडी सावरकर (VD Savarkar) के पौत्र रंजीत सावरकर (Ranjit Savarkar) ने सोमवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को वे दस्तावेज प्रस्तुत करने की चुनौती दी, जो ये साबित करते हैं कि उन्होंने अंग्रेजों से माफी मांगी थी। साथ ही उन्होंने टिप्पणियों को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved