• img-fluid

    महंगी पड़ी शादीशुदा महिला को युवक से दोस्ती… ब्लैकमेल का हुई शिकार

  • March 16, 2023

    इंदौर। सोशल मीडिया पर एक शादीशुदा महिला की युवक से दोस्ती हुई और यह दोस्ती उसका जी का जंजाल बन गई। युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा और उससे रुपए ऐंठते रहा। खजराना पुलिस ने बताया कि 27 साल की पीडि़ता की शिकायत पर मेरठ यूपी के रहने वाले समीर सिद्दकी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीडि़ता और समीर की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी।


    दोनों की मुलाकात हुई तो समीर ने पीडि़ता के फोटो खींच लिए और फिर उसे यह कहते हुए ब्लैकमेल करने लगा कि रुपए नहीं दिए तो यह फोटो उसके पति को बता देगा। पीडि़ता कई बार समीर के खाते में रुपए डाल चुकी है, लेकिन समीर की मांगें खत्म नहीं हो रही थी और आखिर में पीडि़ता पुलिस के पास पहुंची। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अनजान व्यक्ति से दोस्ती के बाद कई महिलाओं और युवतियों के साथ ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

    Share:

    248 करोड़ के मेट्रो डिपो के निर्माण की रफ्तार भी बढ़ी

    Thu Mar 16 , 2023
    प्रशासनिक भवन लेने लगा आकार, पटरियां बिछाने की भी कवायद शुरू, प्रायोरिटी कॉरिडोर पर भी है अभी पूरा फोकस इंदौर। एक तरफ जहां बड़ोदा स्थित फैक्ट्री में इंदौर-भोपाल में आने वाले रेल कोच का निर्माण शुरू हो गया, तो दूसरी तरफ साढ़े 5 किलोमीटर के प्रायोरिटी कॉरिडोर पर 24 ही घंटे काम चल रहा है, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved