• img-fluid

    ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के फिलिंग सेक्शन में हुआ विस्फोट, कर्मचारी के दोनों हाथ और चेहरा झुलसा

  • March 15, 2023

    खमरिया: भारतीय सेना के लिए हथियार बनाने वाली ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया (Ordinance Factory) के फिलिंग सेक्शन में ग्रेनेड में बारूद भरते वक्त विस्फोट हो गया, जिससे एक कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया. उसके दोनों हाथ और चेहरा बुरी तरह झुलस गए. कर्मचारी को गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

    फैक्ट्री प्रशासन की ओर से बताया गया है कि फिलिंग सेक्शन में हुए इस विस्फोट के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षा कर्मचारियों ने घायल कर्मचारी रोहित राजभर को तुरंत फैक्ट्री के अस्पताल ले गए. हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. बताया जाता है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.


    फिलिंग सेक्शन में हुआ विस्फोट
    इस हादसे की सूचना मिलने के बाद ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया के कर्मचारी और जनरल मैनेजर अशोक कुमार तुरंत अस्पताल पहुंचे और उन्होंने कर्मचारी के इलाज के संबंध में जानकारी हासिल की. जानकारी के मुताबिक फिलिंग सेक्शन में हथियारों में बारूद भरने का काम होता है और इसी दौरान अचानक विस्फोट हो गया. फैक्ट्री में बीते कुछ माह से लगातार हादसे हो रहे हैं जिससे कर्मचारियों में दहशत का माहौल है.

    फैक्ट्री के जनरल मैनेजर अशोक कुमार ने बताया कि हादसे की वजह जानने के लिए जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है. विशेषज्ञ इस मामले की जांच में जुट गए हैं. घायल कर्मचारी को पर्याप्त इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है.

    Share:

    ईरान-सऊदी अरब की सुलह से कंगाल पाकिस्तान को होगा फायदा? जानिए कैसे

    Wed Mar 15 , 2023
    नई दिल्ली: दुनिया के दो बड़े इस्‍लामिक मुल्‍कों ईरान (Iran) और सऊदी अरब (Saudi Arabia) के बीच ‘दुश्‍मनी’ खत्‍म हो गई है और अब वे ‘दोस्‍ती’ की तरफ बढ़ रहे हैं. दोनों पक्षों में चीन (China) ने सुलह कराई थी, जिसमें दोनों पक्ष अपने राजनयिक संबंधों को बहाल करने और एक-दूजे की राजधानी में दूतावासों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved