• img-fluid

    एक्टर सतीश कौशिक हुए पंचतत्व में विलीन, देर शाम हुआ अंतिम संस्कार

  • March 09, 2023

    मुंबई: जाने- माने कॉमेडी एक्टर सतीश कौशिक (actor satish kaushik) ने कार्डियक अरेस्ट के चलते दम तोड़ दिया. परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शौक की लहर है. होली पार्टी में शामिल होने के लिए ही तो सतीश कौशिक दिल्ली आए थे. किसे पता था कि एक्टर इस तरह अलविदा कह जाएंगे. सबसे ज्यादा धक्का तो उनकी पत्नी और 11 साल की बेटी को लगा है. दोनों को संभाल पाना मुश्किल हो रहा है.

    सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार (Funeral) के लिए वर्सोवा श्मशान घाट पहुंचा. देर शाम अंतिम संस्कार हुआ. जिस एम्बुलेंस में सतीश को लेकर जा रहे हैं, उसमें उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए अनुपम खेर भी मौजूद थे. सलमान खान भी सतीश कौशिक को अंतिम विदाई देने के लिए उनके घर पहुंचे थे. इनके अलावा शिल्पा शेट्टी, विक्की कौशल के पिता, रवि किशन भी अंतिम दर्शन के लिए सतीश कौशिक के घर पहुंचे. दिल्ली से सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच चुका है. फूलों से सजी एम्बुलेंस सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर को लेकर उनके घर पहुंच चुकी है. घर पर पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे पहुंचे हुए हैं. कहा जा रहा है कि सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार 9 मार्च की शाम वर्सोवा स्थित श्मशान घाट में किया जाएगा.


    8 मार्च को सतीश कौशिक दिल्ली होली खेलने के लिए आए थे. दिल्ली के बिजवासन स्थित फार्महाउस में अपने परिवार और दोस्तों संग होली खेलने के बाद वह रूम पर वापल लौटे. 9 मार्च को सुबह 12.10 बजे उन्हें बेचैनी होने लगी थी. उन्होंने अपने मैनेजर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया. वहां के डॉक्टर्स ने सतीश कौशिक को मृत घोषित कर दिया. कहा जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही एक्टर ने दम तोड़ दिया था.

    Share:

    होली पर अंगारों पर चलते हैं लोग, जानिए MP के किस गांव में है ये अनोखी परंपरा

    Thu Mar 9 , 2023
    रायसेन: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) जिले के दो गांवों में अनोखे तरह से होली (Holi 2023) मनाई जाती है. होली मनाने की परंपरा ग्राम चंद्रपुरा (Village Chandrapura) में और ग्राम मेंहगवा में वर्षों पुरानी है. होलिका दहन (bonfire burning) से रंग पंचमी तक परंपरा का निर्वहन किया जाता है. होली का त्योहार मान्यताओं […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved