• img-fluid

    प्रदेश में खुद को असुरक्षित समझ रही हैं महिलाएं

  • March 07, 2023

    • महिला कांगे्रस ने राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा

    भोपाल। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस ने प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं बढऩे और महिलाओं का उत्पीडऩ नहीं थमने, महिलाओं पर जान लेवा हमले और हत्या जैसे अपराध, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेलगाम मंहगाई, बढ़ती बेरोजगारी आदि को लेकर शंखनाद किया है। जिसके पहले चरण में सोमवार को प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती ओनिक मेहरोत्रा एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रतिभा रघुवंशी मौजूद रही। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद महिलाओं ने शिवराज सिंह चौहान सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए। पीसीसी पर सारी महिलाएं एकत्र हुई थीं, यहां से राजभवन की तरफ लिंक रोड नंबर एक से आगे बढ़ी तो महिलाओं को पुलिस ने रोक लिया। इस मौके पर राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन पुलिस अफसरों को सौंपा गया।



    महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती विभा पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि लाड़ली लक्ष्मी बहना योजना के मापदंड ऐसे बनाए है कि कई पात्रों को इसका लाभ नहीं मिल पाएगा। गरीब बहनों के अगर मुख्यमंत्री सच में हिमायती होते तो उज्जवला योजना के लिए 1110 रुपए रसोई गैस सिलेंडर की रिफिल कराने को दे देते। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। आज महिलाएं बेलगाम महंगाई से परेशान है। उनके रसोई का बजट लडख़ड़ा गया लेकिन सरकार महंगाई नहीं रोक पा रही।

    Share:

    भगोरिया को राजकीय पर्व एवं सांस्कृतिक धरोहर के रूप में स्थापित किया जाएगा

    Tue Mar 7 , 2023
    मुख्यमंत्री सपत्निक पारंपरिक वेषभूषा में अलीराजपुर भगोरिया में शामिल हुए भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अलीराजपुर में जनजातीय वर्ग के भगोरिया उत्सव में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि हमारे त्यौहार, जीवन-मूल्य एवं उत्सव के पल आनंदित करते हैं। आज भगोरिया उत्सव है, मैं सभी भाई-बहनों को भगोरिया की बधाई और शुभकामनाएँ देता हूँ। मुख्यमंत्री ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved