• img-fluid

    बॉक्स ऑफिस पर असफल रही Akshay Kumar की फिल्म ‘सेल्फ़ी’

  • March 01, 2023

    मुंबई (Mumbai)। पिछले कुछ समय से ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जादू फीका पड़ गया है। एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘सेल्फी’ (selfie) भी फ्लॉप होती जा रही है। इस फिल्म से अक्षय और उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं। हालांकि इस फिल्म को भी फैंस ने नकार दिया है। वीकेंड पर भी दर्शक सिनेमाघरों में नहीं दिखे। फिल्म ‘सेल्फी’ का चौथे दिन भी कुछ खास नहीं रहा।

    बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज के चौथे दिन में भी गिरावट देखी जा रही है। फिल्म की चौथे दिन 1.60 करोड़ की शुरुआत है। इस फिल्म में दो बड़े स्टार्स होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को निराशा हाथ लगी है। इस फिल्म की ओपनिंग भी कम रही थी। फिल्म ने पहले दिन महज 2.55 करोड़ की कमाई की। अगले दिन शनिवार को कमाई में मामूली बढ़ोतरी हुई। फिल्म ने दूसरे दिन 3.80 करोड़ का बिजनेस किया। इसके बाद ‘सेल्फी’ ने तीसरे दिन रविवार को 3.90 करोड़ का कलेक्शन किया। ‘सेल्फी’ का अब तक कुल कलेक्शन 11.90 करोड़ रुपये हो चुका है।



    फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जैसे बड़े सितारे हैं। फिल्म में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया। इससे पहले उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ की थी। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की यह फिल्म मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है। फिल्म 24 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हुई थी।

    Share:

    Kriti Sanon ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

    Wed Mar 1 , 2023
    मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) इस वक्त सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी। इस बीच कृति और प्रभास (Kriti and Prabhas) के अफेयर के चर्चे भी शुरू हैं। पिछले कुछ महीनों से ऐसी अफवाहें थीं कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved