• img-fluid

    इमरान खान की बढ़ी मुश्किलें, तोशखाना मामले में गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी

  • February 28, 2023

    नई दिल्ली: पाकिस्तान के तोशखाना मामले में इमरान खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इस्लामाबाद के सेशन कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. मामले की सुनवाई करने वाले अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जफर इकबाल ने फैसला सुनाया.

    जानकारी के मुताबिक सेशन कोर्ट के फैसले के खिलाफ इमरान खान जमानत के लिए इस्लामाबाद हाई कोर्ट का रुख करेंगे. हालांकि इस दौरान इस्लामाबाद हाई कोर्ट के मेन गेट पर ही पुलिस ने इमरान खान की कार को रोक लिया.


    इससे पहले आज, आतंकवाद-रोधी कोर्ट (एटीसी) और बैंकिंग कोर्ट ने न्यायिक परिसर में पेश होने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री को अंतरिम जमानत दे दी थी. उनको ये बेल उनके खिलाफ दायर निषिद्ध धन और आतंकवाद के मामलों में मिली थी. एटीसी जज राजा जवाद ने आतंकी मामले की सुनवाई की और 100,000 रुपए के ज़मानत बॉन्ड जमा करने साथ 9 मार्च तक जमानत दे दी. इस बीच, जस्टिस रक्षंदा शाहीन ने निषिद्ध धन मामले में खान की जमानत की पुष्टि की.

    Share:

    फ्लैगशिप फीचर्स वाला Xiaomi 13 Pro भारत में लॉन्च, हाथों-हाथ मिलेगी 10 हजार की छूट

    Tue Feb 28 , 2023
    डेस्क: हैंडसेट निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपनी Xiaomi 13 Series के अंतर्गत Xiaomi 13 Pro को ग्लोबल मार्केट में ग्राहकों के लिए लॉन्च किया था और अब ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए उतार दिया गया है. अहम खासियतों की बात करें तो इस डिवाइस में 1900 निट्स की पीक […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved