• img-fluid

    शौच कर रहे युवक को बदमाश भाईयों ने मारी गोली

  • February 22, 2023

    • पुरानी रंजिश का बदला लेने दिया गया वारदात को अंजाम

    भोपाल। कोलार थाना क्षेत्र स्थित सर्वधर्म पुलिया के पास मंगलवार रात बाइक सवार दो बदमाश भाईयों ने शौच कर रहे एक युवक पर फ ायर कर दिया। फ ायर होने के बाद गोली युवक के बाएं पैर में घुटने के पास लगी है। युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमले का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पूर्व में फरियादी एक आरोपी पर शाहपुरा इलाके में जानलेवा हमला कर चुका है। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो नामजद आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल घटना संदिग्ध नजर आ रही है।
    एसआई शैलेंद्र कु शवाह ने बताया कि हर्ष विछेले पिता भगवान दास विछेले (21) ए सेक्टर दामखेड़ा में रहता है और प्राइवेट काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात वह मां की दवाई लेने के लिए सर्वधर्मपुलिया के पास मेडिकल स्टोर गया हुआ था। इस दौरान पुलिया के पास टूटे हुए शौचालय की तरफ जाकर शौच करने लगा। इसी बीच वहां आरोपी हषीश प्रजापति और उसका भाई गोलू प्रजापति आए। दोनों एक बाईक पर थे। गोली गाड़ी पर बैठा रहा और हरीष ने बाइक से उतारकर हर्ष पर फायर कर दिया। फ ायर होने के बाद गोली हर्ष के बाएं पैर में गली है। घटना के बाद हर्ष को जेके अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसका इलाज चल रहा है। घटना रात करीब सवा 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


    सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस
    पुलिस को प्रारंभिक तौर पर गघटना संदिग्ध नजर आ रही है। वारादत की पुष्टि के लिए आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि पूर्व में हर्ष ने हरीष पर जानलेवा हमला किया था। इस मामले में हत्या के प्रयसास की एफआईआर शाहपुरा थाने में दर्ज कराई गई थी। उक्त प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है। अनुमान है कि इसी केस में राजीनामा करने की नियत से फरियादी ने ही षण्यंत्र कर काउंटर केस दर्ज कराने के इरादे से वारदात कराई गई हो। फरियादी के खिलाफ पूर्व में अन्य अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

    चाउमिन का ठेला लगाता है आरोपी
    हरीष जुमाटे में डिटेवी बॉय के तौर पर काम करता है। जबकि उसका भाई गोलू प्रजापति मंदाकनी इलाके में चाउमिन का ठेला लगाता है। आरोपी और फरियादी दोनों ही पार्टी एक ही मोहल्ले की रहने वाली हैं। क्षेत्र में वर्चस्व कायम रखने एक दूसरे पर हमले करते रहते हैं। मामले में पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है। हरीष और गोलू हथियारों के साथ आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हथियारों के साथ फोटो श्यर करते हैं।

    Share:

    पुलिस आरक्षक भर्ती में ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण पर रोक

    Wed Feb 22 , 2023
    कांग्रेस ने उठाए सरकार की मंशा पर रोक भोपाल। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की इंदौर खंडपीठ ने पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2020-21 की अंतिम सूची में ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण पर रोक लगाकर ओबीसी को 14 प्रतिशत आरक्षण के साथ दोबारा सूची तैयार करने के आदेश जारी किये हैं। कोर्ट के इस फैसले पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved