• img-fluid

    केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े दो दिग्गज, एक ने तो ठुकरा दिया दूसरें का यह ऑफर

  • February 22, 2023

    नई दिल्‍ली (New Delhi) । भारतीय टीम (Indian team) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) अपने खराब प्रदर्शन की वजह से पिछले कुछ महीनें से सुर्खियों में हैं। राहुल अपनी क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं और इसके बावजूद उनको लगातार मौके दिए जाने से पूर्व क्रिकेटर (former cricketer) से लेकर फैंस तक टीम मैनेजमेंट के फैसले से हैरान हैं। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों में भी केएल राहुल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। लेकिन फिर भी उन्हें बाकी के दो मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद केएल राहुल के प्रदर्शन से नाखुश हैं और इस वजह से उन्होंने टीम में केएल राहुल की जगह पर सवाल खड़े किए थे, वहीं इस मुद्दे पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और वेंकटेश प्रसाद (Akash Chopra and Venkatesh Prasad) के बीच भी तकरार देखने को मिली है। आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश को उनके साथ एक वीडियो बनाने का सुझाव दिया था, जिसे पूर्व गेंदबाज ने नाकार दिया।

    वेंकटेश प्रसाद ने नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान कहा कि केएल राहुल का सेलेक्शन प्रदर्शन के आधार पर नहीं बल्कि पक्षपात के आधार पर हुआ है, जिसके बाद केएल राहुल को लेकर किए गए उनके ट्वीट वायरल हो गए। उन्होंने दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल के आंकड़े शेयर किए। इस बीच आकाश चोपड़ा केएल राहुल के बचाव में उतरे और पूर्व क्रिकेटर से सीरीज के बीच में सलामी बल्लेबाज को निशाना ना बनाने की अपील की।


    कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने मंगलवार को केएल राहुल को लेकर एक वीडियो बनाई थी, जिसमें उन्होंने वेंकटेश को जवाब दिया था और राहुल का सपोर्ट करते हुए उनके सेना देशों के आंकड़े शेयर किए थे। वेंकटेश आकाश की वीडियो से और आगबबूला हो गए और उन्होंने वीडियो को घटिया बताया।

    आकाश चोपड़ा ने एक ट्वीट में कहा, ”वैंकी भाई, मैसेज अनुवाद में खो जा रहे हैं। मैं यूट्यूब चैनल पर हूं। मैं आपको वीडियो चैट पर आने के लिए आमंत्रित करता हूं…हम लाइव कर सकते हैं। विचारों में अंतर अच्छी चीज है…चलिए अच्छे से करते हैं। इस पर कोई स्पॉन्सर नहीं होगा और कोई इससे पैसे नहीं बनाएगा। तैयार है? मेरे नंबर आपके पास है।”

    इस पर वेंकटेश ने तीखा जवाब देते हुए आकाश चोपड़ा का ऑफर ठुकरा दिया। उन्होंने कहा, ”नही आकाश, कुछ भी ट्रांसलेशन में नहीं खोया है। आपके 12 मिनट के वीडियो में आपने मुझे एजेंडा चलाने वाला बताया है। क्योंकि ये आपकी बात के मुताबिक नहीं है। यह बिल्कुल स्पष्ट है। और मैंने इस ट्विटर थ्रेड में अपनी बात बहुत स्पष्ट कर दी है। इस पर आपके साथ और आगे जुड़ना नहीं चाहता।”

     

    केएल राहुल का टेस्ट करियर नौ साल पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हुआ था। 2014 से 2023 तक उन्होंने 47 टेस्ट मैच में 33.44 के औसत से 2642 रन बनाए हैं। इस दौरान राहुल ने 7 शतक और 13 अर्धशतक बनाए हैं। केएल राहुल का फॉर्म व्हाइट बॉल फॉर्मेट में भी चिंता का विषय है। खेल के तीनों फॉर्मेट में राहुल का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है।

    Share:

    धार्मिक ढांचों को विध्वंस से बचाने का ढोंग कर रहे सिसोदिया? दिल्ली सरकार पर LG ने बोला तगड़ा हमला

    Wed Feb 22 , 2023
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (National Capital Delhi) में अनधिकृत धार्मिक संरचनाओं के विध्वंस के मुद्दे पर सियासी खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है। उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने इस मसले पर दिल्ली सरकार पर तगड़ा हमला बोला है। एलजी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved