• img-fluid

    BBC के दिल्ली-मुंबई ऑफिस पर IT का छापा, स्टाफ के फोन जब्त

  • February 14, 2023

    नई दिल्ली। BBC के दिल्ली ऑफिस पर आयकर विभाग (IT) की टीम पहुंचने की खबर मिली है। जानकारी के मुताबिक, IT की 60 से 70 लोगों की टीम रेड में शामिल है। सूत्रों ने बताया कि एक्शन के दौरान स्टाफ के फोन बंद करा दिए गए हैं। साथ ही किसी को परिसर में आने-जाने से रोक दिया गया है।


    सूत्रों के मुताबिक, इंटरनेशनल टैक्स से जुड़ा ये मामला है. टैक्स में गड़बड़ी को लेकर बीबीसी दफ्तर पर आईटी की ये सर्चिंग चल रही है. उधर, इनकम टैक्स के सूत्रों ने आजतक से बातचीत में बताया कि ये इनकम टैक्स की टीम का सर्वे है। हालांकि, अभी तक इनकम टैक्स विभाग की ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

    दिल्ली से मुंबई तक IT रेड

    BBC के मुंबई में दो दफ्तर हैं। एक बीकेसी और दूसरा खार में, इनकम टैक्स के अफसर बीबीसी दफ्तर पर पहुंचे हैं। कर्मचारियों को घर जाने के लिए कह दिया गया है. दिल्ली में बीबीसी का दफ्तर इमारत के 5वें, 6वें और 11वें फ्लोर पर है, दोनों फ्लोर पर आईटी के अफसर मौजूद हैं. दिल्ली दफ्तर के दोपहर की शिफ्ट के कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने के लिए कहा गया है।

    Share:

    बिना सेटअप बॉक्स देख सकेंगे फ्री 200 चैनल, फिर आएगा एंटीना वाला जमाना

    Tue Feb 14 , 2023
    नई दिल्ली: देश में आने वाले दिनों में अब टीवी चैनल देखने के लिए सेट टॉप बॉक्स के झंझट से मुक्ति मिल सकती है. क्योंकि सेट टॉप बॉक्स के बिना टेलीविजन में इन बिल्ट सैटेलाइट ट्यूनर की मदद से 200 से ज्यादा चैनल उपलब्ध कराने की कोशिश जारी हैं. सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved