• img-fluid

    CEO सुंदर पिचाई से खुश नहीं हैं Google के कर्मचारी, जानिए पूरी वजह

  • February 13, 2023

    मुंबई (Mumbai)। दुनिया भर की बड़ी-छोटी कंपनियां अपने यहां छटनी करने में लगी हैं, यहां तक कि गूगल (Google) ने भी कंपनी से बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की छुट्टी (staff leave) कर दी है और यह क्रम भी जारी है। यही कारण है कि गूगूल (Google) के CEO सुंदर पिचाई से उनके कर्मचारी खुश नहीं हैं।



    Google के कर्मचारियों को विशेष रूप से कंपनी का नेतृत्व करने वाले Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने नाखुश कर दिया है। इसके पीछे 100 अरब डॉलर की वह ‘गलती’ भी है, जिसने गूगल के मार्केट कैप को कम कर दिया है।

    दरअसल] माइक्रोसॉफ्ट के Chatgpt से मिल रही चुनौती से निपटने के लिए गूगल ने आनन-फानन में अपना नया एआई ‘BARD’लॉन्च किया। गूगल यहां बुरी तरह मात खा गया। बार्ड की टेस्टिंग के दौरान AI ने एक सवाल का गलत जवाब दे दिया, जिससे कंपनी के शेयर 8 फीसद तक तक लुढ़क गए और गूगल को 100 अरब डॉलर का नुकसान झेलना पड़ा।

    Google कर्मचारी कथित तौर पर Google नेतृत्व की आलोचना कर रहे हैं, जिसमें सीईओ सुंदर पिचाई भी शामिल हैं, जिस तरह से बार्ड घोषणा को संभाला गया था, इसे “जल्दबाज़ी, गड़बड़ी और अन-गूगली” कहा जाता है। बार्ड के लॉन्च से गूगल के कर्मचारी असंतुष्ट हैं। कर्मचारी चर्चा कर रहे हैं कि घोषणा जल्दबाजी में की गई और उन्हें लगा कि कंपनी का नेतृत्व, विशेष रूप से पिचाई, स्थिति को ठीक से संभालने में विफल रहे।

    Share:

    हनुमान जी को ही रेलवे ने भेज दिया नोटिस, 7 दिन में मंदिर खाली करने की चेतावनी

    Mon Feb 13 , 2023
    प्रयागराज: नार्थ सेंट्रर रेलवे का एक अजीबोगरीब कारनामा सामने आया है. नॉर्थ सेंट्रर रेलवे ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओ माय गॉड’ की तर्ज पर भगवान को नोटिस भेजा है. यह मामला नार्थ सेंट्रल रेलवे के झांसी मंडल के मुरैना के सबलगढ़ रेलवे स्टेशन से सामने आया है, जहां पर हनुमान जी को ही मंदिर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved