• img-fluid

    क्राइम ब्रांच ने दबोचा शहर का शातिर वाहन चोर, दो वाहन जब्त

  • February 02, 2023

    • आरोपी के द्वारा थाना चंदननगर एवं एरोड्रम क्षेत्र से दिया था वाहन चोरी की वारदात को अंजाम (सब हेडिंग)

    इंदौर(Indore)। शहर में चोरी, नकबजनी, वाहन चोरी आदि की वारदातों पर अंकुश लगाने एवं इनमें संलिप्त बदमाशों (gangsters involved) के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिए पुलिस के आला अधिकारियों (top executives) ने प्रभावी करवाई के निर्देश दिए थे।इस पर वाहन चोरी की वारदातों पर नियंत्रण हेतु वाहन चोरों पर सतत निगाह रख अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही के लिए क्राइम ब्रांच की टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए थे। क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कम दाम में वाहन बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में है। जिस पर क्राईम ब्रांच की टीम और थाना चंदन नगर पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबीर के बताये स्थान से घेराबंदी कर अनिल चौधरी पिता रायसिंह निवासी नगीननगर इंदौर को पकडा।


    आरोपी से मोटर साइकिल के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी के द्वारा थाना चंदननगर क्षेत्र के खेड़ापति हनुमान मन्दिर के पास से एक मोटर साइकिल एवं दूसरी वाहन चोरी की वारदात थाना एरोड्रम क्षेत्र में करना कबूला है। जिससे दो वाहन जब्त किए है पुलिस ने, आरोपी से पूछताछ पर इंदौर शहर की अन्य वाहन चोरी की वारदातों के खुलासे की संभावना है।

    Share:

    बाबा रामदेव ने दिया विवादित बयान, कहा- 5 बार नमाज पढ़ो और हिंदू लड़कियों के साथ...

    Thu Feb 2 , 2023
    बाड़मेर। योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने गुरुवार को बाड़मेर (Barmer) में विवादित बयान दिया। उन्होंने हिंदू-मुस्लिम-ईसाई धर्म (Hindu-Muslim-Christian religion) की आपस में तुलना करते हुए कहा, ‘मुसलमान आतंवादी हो या अपराधी, वह नमाज जरूर पढ़ता है। वे इस्लाम को सिर्फ नमाज तक ही समझते हैं। बस 5 बार नमाज पढ़ो और उसके बाद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved