• img-fluid

    महिला बॉस के ‘ऑफर’ को ठुकराया तो कंपनी ने बाहर निकाल दिया, गूगल के पूर्व कर्मचारी ने दर्ज कराया मुकदमा

  • January 31, 2023

    वाशिंगटन। गूगल के एक पूर्व कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने उसे नौकरी से इसलिए निकाल दिया, क्योंकि उसने अपनी महिला बॉस के ‘ऑफर’ को ठुकरा दिया था। कर्मचारी ने इसको लेकर कंपनी के खिलाफ एक मुकदमा भी दायर किया है। रेयान ओलोहान ने दावा किया कि दिसंबर 2019 में चेल्सी, मैनहट्टन में कंपनी के डिनर के दौरान महिला बॉस टिफनी मिलर ने उन्हें एक खास प्रस्ताव दिया था।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 48 वर्षीय ओलोहान ने कहा कि गूगल की प्रोग्रामेटिक मीडिया डॉयरेक्टर टिफनी मिलर ने डिनर के दौरान उनके शरीर को छुआ और उसकी तारीफ भी की। इस दौरान उन्होंने उससे यह भी कहा कि उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं रही।

    एशियाई महिलाओं के प्रति था आकर्षण
    ओलोहान ने दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा है कि उसकी शादी एक एशियाई मूल की महिला से हुई थी। मिलर भी एशियाई थीं, और इस बात को जानती थी। ऐसे में उनको लगता था कि एशियाई महिलाओं के प्रति मेरा आकर्षण है। हालांकि, ओलोहान ने बताया कि उन्होंने खुद को तुरंत इससे दूर कर लिया और अगले सप्ताह इस मामले को एचआर विभाग के पास भेज दिया।


    एचआर की ओर से नहीं की गई कार्रवाई
    उन्होंने बताया कि कंपनी का एचआर विभाग की ओर से इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई और कहा गया कि यदि कोई महिला किसी श्वेत पुरुष के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत करती है, तो मामले को आगे बढ़ाया जाएगा। इसके बाद ओलोहान ने एचआर को 2019 की घटना के बाद मिलर द्वारा उनके खिलाफ झूठी शिकायतें करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने बताया, अप्रैल 2022 में मिलर ने फिर से अपनी यौन इच्छाओं के बारे में उन्हें पेशकश की। हालांकि, उनके मना करने पर उनपर कई तरह के आरोप लगाए गए और जुलाई, 2022 में उन्हें कपंनी से बाहर कर दिया गया।

    Share:

    प्रसिद्ध हिंदू मंदिर पर लिखे भारत विरोधी नारे, भारत ने कनाडा सरकार से जताई नाराजगी

    Tue Jan 31 , 2023
    टोरंटो। कनाडा के ब्रैम्पटन शहर में स्थित प्रसिद्ध हिंदू मंदिर की दीवारों पर भारत विरोधी नारे लिखने का मामला सामने आया है, जिससे कनाडा में रहने वाले भारतीय समुदाय में गहरी नाराजगी है। इस पर टोरंटो में भारतीय महावाणिज्य दूतावास ने ब्रैम्पटन के प्रसिद्ध गौरी शंकर मंदिर में तोड़फोड़ और मंदिर की दीवारों पर भारत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved