• img-fluid

    हर महीने मिलेगा बेरोजगारी भत्ता, सरकार ने किया ऐलान, युवाओं में चेहरे खिले

  • January 26, 2023

    नई दिल्ली: भारत आज 26 जनवरी को 74वां गणतंत्र दिवस (74th Republic Day) मना रहा है. इस मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने गणतंत्र दिवस के मौके पर जगदलपुर के मंच से प्रदेशवासियों के लिए विभिन्न घोषणाएं की है. इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य के बेरोजगारों को हर महीने बेरोजगारी भत्ता (Unemployment Allowance) देने का ऐलान किया है. छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी युवाओं को अगले वित्तीय वर्ष से बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा.


    बता दें कि कांग्रेस सरकार ने सरकार में आने से पहले शिक्षित युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था. सीएम ने गुरुवार को 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर के लालबाग मैदान में आयोजित मुख्य समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर परेड की सलामी ली. इसके बाद सीएम ने ट्वीट के माध्यम से बेरोजगारी भत्ते की घोषणा की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रदेश के बेरोजगारों को अगले वित्तीय वर्ष से हर महीने बेरोजगारी भत्ते की घोषणा करता हूं.”

    Share:

    ईशान किशन ने क्रिकेट के बेहतरीन पल का किया खुलासा, वजह- उनका दोहरा शतक नहीं!

    Thu Jan 26 , 2023
    नई दिल्ली: ईशान किशन (Ishan Kishan) भारतीय टीम में सबसे ऐसे खिलाड़ी है, जिन्होंने कम समय में ही सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने की उपलब्धि हासिल कर ली. हालांकि, इस लिस्ट में अब शुभमन गिल भी शामिल हो गए हैं. ईशान ने पिछले वर्ष दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में दोहरा शतक जड़ा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved