• img-fluid

    दिल्ली में कनॉट प्लेस के एक होटल में लगी आग – कोई हताहत नहीं

  • January 21, 2023


    नई दिल्ली । दिल्ली में कनॉट प्लेस इलाके में (In Delhi’s Connaught Place Area) एक होटल में (In A Hotel) शनिवार को आग लग गई (Fire Breaks) । अभी तक किसी के हताहत होने (Casualties so far) की कोई खबर नहीं है (There is No News) ।


    दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग के मुताबिक सुबह 8.52 बजे एफ-ब्लॉक के पीछे सन सिटी होटल में आग लगने की सूचना मिली। गर्ग ने कहा, दमकल की आठ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया और अब तक किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

    दिल्ली फायर सर्विस के डिविजनल फायर अधिकारी राजेंद्र अटवाल ने कहा हमें सूचना मिली कि एक होटल में आग लगी है, मगर यहां आकर पता चला कि सिन सिटी रेस्टोरेंट में आग लगी है। हमारी 4 गाड़ियां यहां पर आई थी। रेस्टोरेंट दोनों तरफ से बंद था तो उसे खोला और आग बुझाने की कार्रवाई शुरू की गई । हमने कुल 13 गाड़ियों का इस्तेमाल किया। अभी तक हमें किसी भी जान-माल की हानि की सूचना नहीं है। आग बुझ चुकी है। आग लगने के कारणों का अभी कुछ पता नहीं है ।

    Share:

    बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग भी आता जा रहा है भू-धंसाव की चपेट में

    Sat Jan 21 , 2023
    जोशीमठ । बदरीनाथ धाम को जाने वाला (Going to Badrinath Dham) बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग (Badrinath National Highway) भी भू-धंसाव की चपेट में (Under the Grip of Landslide) आता जा रहा है (Is also Coming) । जोशीमठ भूधंसाव को लेकर चिंताएं लगातार बढ़ती जारही हैं। एक तरफ जहां दरारों वाले भवनों की संख्या बढ़कर 863 हो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved