• img-fluid

    खतरनाक मंसूबे थे आतंकी संगठन पीएफआई के, हत्या के लिए 20 लोगों की स्पेशल टीम

  • January 21, 2023

    भाजपा नेता की हत्या के मामले में एनआईए की चार्जशीट दाखिल
    किलर स्क्वाड करती है टारगेट किलिंग
    नई दिल्ली।  कर्नाटक  (karnataka) में भाजपा नेता प्रवीण नेतारू ( bjp leader praveen netaru ) की हत्या के मामले में एनआईए (nia) ने चार्जशीट (charge sheet) दाखिल की, जिसमें प्रतिबंधित आतंकी संगठन पीएफआई (pfi) के खतरनाक मंसूबों का खुलासा हुआ। यह संगठन हिंदू नेताओं की हत्या कर देश को इस्लामी राष्ट्र बनाना चाहता था और इसके लिए उन्होंने 20 लोगों की स्पेशल टीम (special team) बनाई थी।
    चार्जशीट में एनआईए ने कहा है कि लोगों में डर फैलाने के लिए पीएफआई ने भाजपा नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या की थी। साथ ही यह संगठन 2047 में देश में इस्लामी शासन लागू करना चाहता था। इसके लिए पीएफआई के निशाने पर कई हिन्दूवादी नेता थे, जिनकी हत्या के लिए 20 सदस्यों की एक स्पेशल टीम बनाई गई थी, जिन्हें हथियार चलाने का प्रशिक्षण भी दिया गया था। इसी मंशा के तहत भाजपा नेता प्रवीण नेतारू की हत्या की गई थी। चार्जशीट में 20 लोगों के नाम दर्ज हैं। पीएफआई ने एक खुफिया टीम बनाई हुई थी, जिसे सर्विस टीम या फिर किलर स्क्वाड कहा जाता था। ये टीम ही लोगों की टारगेट किलिंग करती थी।

    Share:

    इंदौरवासियों की फिर सराहना की शिवराज ने, काबिल अफसरों की पीठ भी थपथपाई

    Sat Jan 21 , 2023
    तीन दिवसीय आईएएस सर्विस मिट के शुभारंभ अवसर पर एमडी मनीष सिंह सहित इंदौर कलेक्टर द्वारा दिव्यांग महिला की सहायता को मुख्यमंत्री ने बताया बेहतर और सभी के लिए प्रेरक भी इंदौर। कोविड के कारण तीन साल तक आईएएस सर्विस मिट का आयोजन नहीं हो सका। अब तीन दिवसीय आयोजन की शुरुआत कल भोपाल में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved