• img-fluid

    दसवी की छात्रा के साथ घर में घुसकर हुई लूट में पुलिस के हाथ खाली

  • January 18, 2023

    • कई परिचितों के पुलिस ने लिए बयान, फुटेज नहीं मिलने से संदिग्ध मान रही है पुलिस

    इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक दसवी की छात्रा के साथ घर में घुसकर हुई लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस ने मामले को सुलझा के लिए कई परिचितो के बयान लिए। लेकिन मामले का खुलासा नहीं हो सका है। दिसंम्बर माह में द्वारकापुरी में रहने वाली एक दसवी की छात्रा के घर कुछ बदमाश घुसे थे और नगदी व जेवरात लूट कर ले गए थे।


    बताते है कि घटना के समय युवती घर में अकेली थी। जब उसके भाई और परिचन घर पहुचे तो वह बेसुध मिली थी। पुलिस को सूचना दी गई और फिर पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर लूट का केस दर्ज किया था। लेकिन छात्रा के बयान में फर्क आने और कोई फुटेज हाथ नहीं आने से पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही थी। इसके चलते पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए कई परिचितों के बयान दर्ज किए ताकि मामले का खुलासा हो सके। लेकिन एक माह बाद भी इस मामले में कोई सुराग नहीं लग सका है। इस संबंध में एसीपी बीपीएस परिहार का कहना है कि महिला थाना प्रभारी मामले की जांच कर रही है। इसके लिए एक टीम बनाई गई है।

    Share:

    चार बच्चों को छोड़ मां ने रचा ली दूसरी शादी

    Wed Jan 18 , 2023
    जनसुनवाई में 200 से अधिक आवेदक पहुंचे….बच्चों को लेकर दादा-दादी तो भरण-पोषण के लिए लगाई गुहार इन्दौर। साहब चार बच्चे पैदा करने के बाद भी बहू ने अपने प्रेमी के साथ ब्याह रचा लिया और सात महीने की गर्भवती है। इन चार बच्चों का भरण पोषण कैसे होगा। कमलाबाई पति परमानंद ने चार मासूमों के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved