• img-fluid

    बर्थडे का जश्न मनाने में इतना मस्त हो गया शूटर, गेस्ट को ही मार दी गोली; हालत गंभीर

  • January 15, 2023

    नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के जौनापुर गांव में शुक्रवार को बर्थडे पार्टी के जश्न में हर्ष फायरिंग हुई. एक तरफ लोग बैठकर शराब पी रहे थे. वहीं, दूसरी ओर पार्टी में मौजूद एक 37 साल के युवक के चेहरे पर गोली लगी. घटना में घायल युवक को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान  के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और उसका उपचार हो रहा है. वहीं, हर्ष फायरिंग के आरोप में 34 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान रणपाल उर्फ शूटर के रूप में की गई है.

    पुलिस ने बताया कि इस घटना के बारे में शुक्रवार शाम आठ बजकर 24 मिनट पर सूचना मिली. पुलिस ने बताया कि इस घटना में प्रमोद (37) नामक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घर में जन्मदिन की पार्टी का आयोजन चल रहा था,जबकि कुछ लोग छत पर शराब पी रहे थे. अधिकारी ने यह भी बताया कि प्रमोद ने अपने बयान में कहा कि आरोपी द्वारा हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली उसके चेहरे पर लगी.


    पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घायल को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और उसका उपचार हो रहा है. उधर, जश्न के बीच शूटर नाम के युवक द्वारा फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. सभी लोग इधर-उधर भागने लगे. आननफानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

    आरोपी के खिलाफ 307 के तहत कार्रवाई
    पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि आरोपी को रानी बाग इलाके से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से एक देसी पिस्टल भी बरामद की गई है. पुलिस ने यह भी बताया कि रणपाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र कानून के तहत एक मामला फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ इसी पुलिस थाने में चार मामले दर्ज पाए गए हैं.

    Share:

    UAE, ऑस्ट्रेलिया से जर्मनी तक, रिलीज से पहले ही 'Pathaan' ने Advance Booking में कमाए करोड़ों

    Sun Jan 15 , 2023
    मुंबई: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John abraham) की फिल्म पठान (Pathaan) की रिलीज़ को अभी 10 दिन बाकी है. हालांकि जैसे जैसे इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख करीब आ रही है, इसको लेकर बज़ और भी बढ़ता जा रहा है. भारत में भले ही अभी तक फिल्म […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved