• img-fluid

    महाबलेश्वर पहाड़ियों में खाई में गिरा तीन दर्जन मजदूरों और कुछ बच्चों को ले जा रहा वाहन

  • January 14, 2023


    सतारा । तीन दर्जन मजदूरों और कुछ बच्चों (Three Dozen Laborers and Some Children) को ले जा रहा एक वाहन (Vehicle Carrying) महाबलेश्वर पहाड़ियों में (In Mahabaleshwar Hills) मुगदेव गांव के पास (Near Mugdev Village) खाई में गिर गया (Fell into a Ditch) । प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, हादसे में आठ श्रमिकों और दो बच्चों के घायल होने की बात कही जा रही है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी है।

    वाहन सतारा में काम के लिए अकोला और बुलढाणा जिले के श्रमिकों को ले जा रहा था। गंभीर रूप से घायल दो नाबालिगों को उपचार के लिए सतारा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर सह्याद्री ट्रेकर्स के स्वयंसेवकों जैसे संजय परते, दीपक जाधव सहित स्थानीय ग्रामीणों ने बचाव अभियान शुरू किया । अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

    Share:

    देहरादून स्थित शौर्य स्थल का उद्घाटन किया केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं मुख्यमंत्री धामी ने

    Sat Jan 14 , 2023
    देहरादून । केन्द्रीय रक्षा मंत्री (Union Defense Minister) राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) एवं मुख्यमंत्री (Chief Minister) पुष्कर सिंह धामी (Pushkar singh Dhami) ने शनिवार को देहरादून स्थित शौर्य स्थल (Dehradun’s Shaurya Sthal)का उद्घाटन किया (Inaugurated) । केन्द्रीय रक्षा मंत्री एवं मुख्यमंत्री ने शौर्य स्थल पर पुष्प चक्र अर्पित कर उत्तराखण्ड के वीरगति प्राप्त योद्धाओं को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved