• img-fluid

    कटी लाश आजाद नगर के युवक की निकली, पत्नी ने ही रचा था षड्यंत्र

  • January 05, 2023

    डीएनए टेस्ट में हुआ हत्या का खुलासा

    इन्दौर। तीन माह पूर्व सांवेर क्षेत्र में मिली सिर कटी लाश के मामले में पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए षड््यंत्रकारी मास्टर माइंड पत्नी और उसके सहयोगियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है तथा एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मृतक की शिनाख्त डीएनए टेस्ट (DNA Test) की रिपोर्ट मेच होने के बाद हुई है।


    देहात एस.पी. भगवतसिंह बिरदे (Dehat S.P. Bhagwat Singh Birde) ने बताया कि गत एक अक्टूबर 2022 को सांवेर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम तराना  में दिनेश पटेल के खेत में एक युवक की नग्न लाश मिली थी,  पहचान छुपाने के लिए बदमाशों ने उसके दोनों हाथ सिर काट दिया था। इस विभत्स हत्या कांड की गुत्थी सुलझाने और मृतक की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किए थे। इस बीच पुलिस को खबर मिली थी कि आजाद नगर क्षेत्र से लापता हुए अजय जाटव पिता पुरुषोत्तम के शरीर से ब्लड सेम्पल लेकर उसका मां सीतादेवी, भाई जितेन्द्र व परिवार के अन्य से मेच कराया गया था। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि मृतक ही अजय है। इसके आधार पर पुलिस ने हत्या कांड की कहानी की गुत्थी सुलझाई। मृतक अजय मिस्त्री का काम करता था।

    अवैध संबंध बने और फिर रचा षड्यंत्र

    मृतक की पत्नी हेमलता मूसाखेड़ी की चॉकलेट फैक्ट्री में काम करती थी और वहीं से उसके प्रदीप पिता रामहेत परिहार निवासी सिंगापुर टाऊनशिप से अवैध संबंध हो गए थे। हेमलता ने पति को अलग करने के लिए प्रदीप के दोस्त राजकुमार पिता प्रहलात सोलंकी निवासी मूसाखेड़ी तथा अमित हरिसिंह धाकड़ निवासी ओल्ड पलासिया को साथ लेकर अपने ही पति की हत्या करवा दी और उसके शव को सांवेर क्षेत्र में फेंक दिया था, ताकि उसकी पहचान न हो इसके लिए सिर और दोनों हाथ काट दिए थे।

    हत्याकांड के बाद प्रेमी ने भी कर ली ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या

    बताया जा रहा है कि कातिल प्रदीप परिहार ने मांगलिया क्षेत्र में ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी।  पुलिस ने इस विभत्स हत्याकांड में शामिल आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार किया है, वहीं उसकी पत्नी हेमलता, अमित धाकड़ की तलाश की जा रही है। सांवेर थाना  प्रभारी मोहन मालवीय ने बताया कि मृतक की पत्नी हेमलता का जब डीएनए टेस्ट कराये जाने के लिए कहा गया था तो उसने इंकार कर दिया था, तभी से ही पुलिस को उस पर शक था। षड््यंत्रकारी पत्नी ने पति को बाणगंगा क्षेत्र में शराब पिलवाई थी और वहीं पर प्रदीप और अन्य आरोपियों को भी बुलवा लिया था, जो उसे स्कूटी पर बैठाकर ले गए थे। एक आरोपी अमित ने हत्याकांड के बाद घर भी छोड़ दिया है।

    Share:

    नए साल में ताइवान देगा हर नागरिक को 200 डॉलर, आर्थिक लाभ बुजुर्गों के साथ भी किया जाएगा साझा

    Thu Jan 5 , 2023
    ताइपे। ताइवान ने नए साल पर अपने हर नागरिक को करीब 200 डॉलर नकद (करीब 16,000 रुपये) देने की योजना बनाई है। राष्ट्रपति सु त्सेंग-चैंग बुधवार को इसकी घोषणा करते हुए देश की आर्थिक वृद्धि की जानकारी देशवासियों के साथ साझा की। सु ने संवाददाताओं से कहा, आर्थिक उपलब्धियों का लाभ युवा से लेकर बूढ़े […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved