• img-fluid

    गोरखनाथ में आतंकी घुसने की सूचना से मचा हड़कंप, CM योगी आदित्यनाथ मंदिर में थे मौजूद

  • January 02, 2023

    गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखनाथ मंदिर में होने के दौरान रविवार दोपहर 12.30 बजे मंदिर परिसर में आतंकी घुसने की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस कंट्रोल रूम नंबर 112 पर कॉल आते ही डीएम कृष्णा करुणेश, एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर फोर्स के साथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर जांच पड़ताल करने लगे।

    उधर, एसओजी, सर्विलांस टीम नंबर के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई। देर शाम एसओजी ने आरोपी को गिरफ्तार कर कैंट पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी सिरफिरा है और पुलिस को परेशान करने के लिए सूचना दी थी।

    पकड़े गए आरोपी की पहचान बिहार के वैशाली निवासी कुर्बान अली के रूप में हुई है। वह गोरखनाथ इलाके के इंड्रस्ट्रियल एरिया में किराए के मकान में रहकर बेकरी की दुकान पर काम करता है।


    जानकारी के मुताबिक, कुर्बान अली रविवार को दुकान मालिक के साथ घूमने निकला था। इस दौरान उसने पुलिस को डॉयल 112 पर सूचना दी कि चार बदमाश काला कपड़ा पहने गोरखनाथ मंदिर में बम लेकर दाखिल हो गए हैं। यह भी बताया कि टिफिन में केक के बीच में बम रखा गया है और मुख्य द्वार की चेकिंग पर पकड़े नहीं गए हैं।

    चारों बदमाशों को उसने खुद देखने की बात कहते हुए पुलिस के होश उड़ा दिए। यह सूचना आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। डीएम एसएसपी समेत सभी आला अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने छानबीन की तो आरोपी कुर्बान अली को दबोच लिया गया।

    एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने कहा कि पुलिस को मंदिर में बम होने की सूचना मिली थी। आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में आरोपी सिरफिरा लग रहा है।

    Share:

    नए साल की पहली ही रात रही सबसे सर्द

    Mon Jan 2 , 2023
    – पहली बार पारा पहुंचा 10 डिग्री के नीचे, 9.4 डिग्री रहा रात का न्यूनतम तापमान – इससे पहले 7 दिसंबर की रात इस मौसम में सबसे कम तापमान 10.1 डिग्री रहा था – शहर में 20 किलोमीटर की रफ्तार से चलीं उत्तरी हवाओं ने गिराया पारा इंदौर। नए साल की शुरुआत के साथ ही […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved