• img-fluid

    धमकी देकर पुलिसकर्मी ले रहे थे रुपये, वीडियो वायरल, पीड़ित बोला- कार्रवाई करें नहीं तो आत्मदाह करूंगा

  • December 30, 2022

    दमोह। दमोह जिले के बटियागढ़ पुलिस थाने के एक आरक्षक का पैसे लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में आरक्षक पैसे गिनते दिखाई दे रहा है। पीड़ित ने एसपी को आवेदन देकर बताया कि उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर दो आरक्षकों के द्वारा पैसों की मांग की गई थी।

    पीड़ित ने यह भी बताया है कि यदि कार्रवाई नहीं होती है तो वह आत्मदाह कर लेगा। जानकारी के अनुसार पीड़ित सत्यम राय ने बताया कि बटियागढ़ थाने के आरक्षक आकाश पांडे और रामकिशोर द्वारा आकाश उर्फ तुलसी पिता महेंद्र रजक को 28 दिसंबर की रात शराब लाते हुए स्कूटी सहित पकड़ा था।

    जिसकी सूचना मिलने पर मैं और रोहित मिश्रा तुलसी की जमानत कराने के लिए थाने गए थे। जहां दोनों आरक्षक आकाश पांडे और आरक्षक रामकिशोर ने हमें थाने के बाहर बुलाया और पीछे ले जाकर बुरी तरह मारा और गालियां देते हुए उन्होंने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी और एक लाख रुपये की मांग की।


    पीड़ित सत्यम राय ने कहा कि वह तो अपने साथी की जमानत कराने आए थे, लेकिन दोनों आरक्षकों ने धमकाया। जिसके कारण डर की वजह से मैंने अपने भाई को फोन लगाकर जानकारी दी। कुछ देर बाद मेरा भाई 50 हजार रुपये लेकर आया और थाने के पीछे क्वार्टर में आरक्षक आकाश पांडे ने पचास हजार रुपये लिए, तब मुझे छोड़ा गया।

    सत्यम राय ने बताया कि जिस समय आरक्षक पैसे गिन रहा था उसी समय मेरे दोस्त ने चुपके से वीडियो बना लिया। पीड़ित सत्यम राय ने एसपी से मामले की शिकायत की है और न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही न्याय न मिलने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है। पीड़ित ने बताया कि आरक्षकों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है।

    Share:

    OnePlus का ये दमदार फोन मार्केट में 4 जनवरी को देगा दस्‍तक, लॉन्‍च से पहले देखें डिटेल्‍स

    Fri Dec 30 , 2022
    नई दिल्‍ली। टेक कंपनी OnePlus चीनी बाजार में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4 जनवरी को लॉन्च करने के लिए तैयार है। वहीं OnePlus 11 ग्लोबल मार्केट में 7 फरवरी को डेब्यू करेगा। अब लॉन्च से पहले, इस स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लाइव हो गई है। यहां पर आगामी फोन के कुछ मुख्य […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved