• img-fluid

    आज आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ होगी बस स्टैंड पर सभा

  • December 21, 2022

    • कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क, होगी ऐतिहासिक भीड़ : गगनेंद्र रघुवंशी

    सिरोंज। 30 साल के बाद पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ की आमसभा नवीन बस स्टैंड पर सुबह 10रू 30 बजे के करीब आयोजित होगी । जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि गगनेंद्र रघुवंशी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के अलावा कई पूर्व मंत्री भी कार्यक्रम में शामिल होंगे सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पिछले कई दिनों से गांव गांव एवं शहर में जनसंपर्क या तो लोगों का बहुत अच्छा सहयोग मिला भारी भीड़ सभा को सुनने के लिए आएगी आमजन को भी आमंत्रित भी किया गया है। श्री रघुवंशी ने बताया कि भ्रष्टाचार ,महंगाई ,बेरोजगारी किसानों की समस्याओं सहित अन्य मुद्दों को लेकर सभा होगी।



    आम जनता भाजपा की सरकार से त्रस्त हो गई भ्रष्टाचार महंगाई किसान भी खाद बीज के लिए परेशान हो रहे हैं ऐसा कोई वर्ग नहीं है जिसको परेशानियों का सामना ना करना पड़े कांग्रेसी ऐसी पार्टी जो सभी को साथ लेकर चलती है इसीलिए सभी लोग कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए संकल्पित है एवं देवी सिंह वघेल के साथ उदल बघेल के द्वारा भी ग्रामीण क्षेत्रों और शहर में संपर्क करके सभी लोगों को सभा में आने के लिए आमंत्रित करते हुए बताया कि कार्यक्रम में इतनी बड़ी संख्या में लोग आएंगे कि गिनती लगाना मुश्किल हो जाएगा दूसरी ओर कार्यक्रम को लेकर कई दिनों से तैयारियां जोर शर से हो रही है। 3 मंच भी तैयार किया गया है। हेलीपैड शासकीय राजीव गांधी चिकित्सालय के सामने बनाया गया है उसके बाद एक निजी गार्डन में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी होगी इसके बाद सभा प्रारंभ होगी। दूसरी ओर सभा के अन्य स्थानों पर पोस्टर लगाने की होड़ मची हुई है। सवा सुनने के लिए आने वाले लोगों के लिए खाने की व्यवस्था जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि समाजसेवी तथा वरिष्ठ कांग्रेस नेता गगनेंद्र रघुवंशी के द्वारा की गई है। उन्होंने बताया कि नर सेवा ही नारायण सेवा है इसलिए भोजन की व्यवस्था की गई है। वही गगनेंद्र रघुवंशी ने बताया कि प्रशासन भी भेदभाव हमारे साथ भेदभाव कर रहा है पहले हमें एसडीएम ने बस स्टैंड पर स्थित श्री अंबेडकर मांगलिक भवन देने की बात कही थी पर जनपद सीईओ ने भवन देने से मना कर दिया इससे ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार हमारी सभा से डर गई है अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि किसी भी तरह का सहयोग नहीं किया जाए फिर भी जनता हमारे साथ है सभा होगी हम खाने की व्यवस्था भी करेंगे।

    फोटो-3

    Share:

    राघोगढ़ तहसीलदार संतोष धाकड के संरक्षण में पनप रहे भूमाफिया

    Wed Dec 21 , 2022
    बगैर अनुमति डायवर्सन टीसीपी के अवैध कालोनी एडीएम भेज चुके बर्खास्तगी का प्रस्ताव राघोगढ़ तहसील दलालों के चंगुल में जमकर भ्रष्टाचार गुना। राघोगढ़ तहसील और संतोष धाकड़ के कारनामे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं पूर्व में एक पेट्रोल पंप की रिलीज जारी करने में जमकर घपला घोटाला किया गया नियमों को ताक में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved